गौरी खान की मम्मी ने 'Daddy Cool' सॉन्ग पर किया 'Cool' डांस, खूब वायरल हो रहा Video

सेलिब्रिटी इंटीरियर डिज़ाइनर और शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में गौरी खान की मॉम सविता छिब्बर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

गौरी खान की मम्मी ने 'Daddy Cool' सॉन्ग पर किया 'Cool' डांस, खूब वायरल हो रहा Video

गौरी खान ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन उनकी पॉपुलेरिटी किसी भी  बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. अक्सर अपनी स्टाइल और यूनीक फैशन सेंस के चलते गौरी सुर्खियों में रहती हैं. गौरी खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपने फैन्स के लिए खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हालही में गौरी खान का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के जरिए बेहद अलग और खास अंदाज में गौरी ने अपनी मां सविता छिब्बर को बर्थडे विश किया है. सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में गौरी खान की मां डांस करती हुई दिखाई दे रही है.

डैडी कूल गाने पर गौरी का मॉम का cool डांस

सेलिब्रिटी इंटीरियर डिज़ाइनर गौरी खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में गौरी खान की मॉम सविता छिब्बर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. गौरी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बेहद खास अंदाज में अपनी मां को बर्थडे विश किया है. इस डांस वीडियो में गौरी खान की मां सविता छिब्बर की कमाल की एनर्जी देखने को मिल रही है. इंस्टाग्राम पर साझा किए गए इस वीडियो में गौरी खान की मॉम 'डैडी कूल' गाने पर थिरकती हुई हुई देखी जा सकती हैं. हालांकि वीडियो को शेयर करते हुए गौरी खान ने इसमें लिखा है 'Cool Mommy'. वीडियो को कैप्शन देते हुए गौरी ने लिखा है, 'ऐसा कोई नहीं है जो आपके डांस स्टेप्स को मैच कर सके, हैप्पी बर्थडे मॉम'.

सेलिब्रिटीज ने किया गौरी की मां को बर्थडे विश

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए गौरी की मां के डांस वीडियो पर इंडस्ट्री के कई सेलिब्रिटीज ने प्यार की बौछार की है. फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, से लेकर फिल्म डायरेक्टर एकता कपूर जैसे कई सेलिब्रिटीज ने गौरी खान के इस शेयर किए गए वीडियो पर कमेंट करते हुए सविता छिब्बर को बर्थडे विश किया है. आपको बता दें कि, शादी के पहले गौरी खान का सरनेम छिब्बर हुआ करता था जो बेहद स्ट्रिक्ट आर्मी फैमिली से ताल्लुक रखती थीं. इस कमाल की की एनर्जी वाले डांस वीडियो को अब तक 4 लाख 15 हजार बार देखा जा चुका है. एकता कपूर ने जहां कमेंट करते हुए लिखा, 'Wooaah killer'' तो वहीं फराह खान ने लिखा, Mind Blowing, Happy birthday to her'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com