'पठान' की कामयाबी के बीच शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान ने शेयर किया पोस्ट, पति की फिल्म के लिए लिखा- 'रिकॉर्ड तोड़...'

शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान ने कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें पठान के कलेक्शन के बारे में लिखा गया है.

'पठान' की कामयाबी के बीच शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान ने शेयर किया पोस्ट, पति की फिल्म के लिए लिखा- 'रिकॉर्ड तोड़...'

गौरी खान ने पठान के लिए शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली:

Gauri Khan On Pathaan Collection: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान का जादू सोशल मीडिया पर ही नहीं बॉक्स ऑफिस पर भी चल चुका है. जहां एक्टर की कमबैक फिल्म पठान एक के बाद एक नया रिकॉर्ड बना रही है तो वहीं उनकी अपकमिंग फिल्मों के चर्चे भी सोशल मीडिया पर होने लगे हैं. इसी बीच शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान ने भी पति की कामयाबी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं इस पर फैंस भी अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान ने कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें पठान के कलेक्शन के बारे में लिखा गया है. दरअसल, तस्वीर में लिखा है कि फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 1026 करोड़ का कलेक्शन किया है. जबकि भारत में 528.89 करोड़ की कमाई कर ली है. इस तस्वीर के साथ गौरी खान ने कैप्शन में लिखा, रिकॉर्ड तोड़ लकीर...#Pathaan. इस तस्वीर पर बिग बॉस 15 फेम प्रतीक सहजपाल ने भी रिएक्शन दिया है. वहीं फैंस ने हार्ट इमोजी, फायर और ताली बजाते हुए इमोजी शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. इसके अलावा फिल्म में डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. फिल्म की बात करें तो यह एक स्पाई थ्रिलर है, जिससे शाहरुख खान चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं. अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो एटली की जवानी और डंकी में शाहरुख नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग में वह इन दिनों बेहद बिजी हैं. वहीं सोशल मीडिया पर फिल्म की शूटिंग की जगह की वीडियो भी देखने को मिल रही है.