पति जैद दरबार फोन में थे बिजी, तभी Gauahar Khan उनके सामने करने लगी डांस और फिर... देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) और उनके पति जैद दरबार की जोड़ी को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है.

पति जैद दरबार फोन में थे बिजी, तभी Gauahar Khan उनके सामने करने लगी डांस और फिर... देखें Video

पति जैद दरबार (Zaid Darbar) फोन पर थे बिजी

खास बातें

  • गौहर खान और जैद दरबार का क्यूट सा वीडियो हुआ वायरल
  • जैद दरबार फोन में कुछ देख रहे थे तभी गौहर खान करने लगी डांस
  • गौहर खान ने 25 दिसंबर 2020 को बॉयफ्रेंड जैद दरबार से रचाई शादी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) और उनके पति जैद दरबार की जोड़ी को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है.  सिर्फ इतना ही नहीं दोनों अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर भी करते हैं जिसमें दोनों की बॉन्डिंग देखने लायक होती है. हाल ही में गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है इस वीडियो में गौहर अपने पति जैद के सामने 'पिया तोसे नैना लागे' गाने पर खूबसूरत सा डांस करती हुई नजर आ रही हैं साथ ही जिस तरीके से इस गाने पर गौहर लिप सिंक कर रही है उनकी जितनी भी तारीफ की जाए कम है. 

आपको बता दें कि गौहर खान (Gauahar Khan) और उनके पति जैद दरबार का यह वीडियो बेहद शानदार है. इस वीडियो में जैद फोन में कुछ देख रहे हैं तभी गौहर आती हैं और उनका ध्यान फोन से हटाने के लिए उनके सामने क्लासिकल अंदाज में डांस करने लगती हैं और साथ ही साथ गाने पर तरह- तरह के एक्सप्रेशन देती है जिसके बाद जैद उनकी तरफ देखते हैं और फिर दोनों हंसने लगते हैं.

जैद और गौहर खान (Gauahar Khan) का यह क्यूट सा वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. वीडियो में दोनों के लुक की बात करें तो दोनों बेहद सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं. कैप्शन में गौहर ने लिखा है, आपको क्या लगता है कि ये फोन पर किस चीज में लगे हैं? शादी की तस्वीरें या सुपरहीरो शोज?


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बिग बॉस फेम गौहर खान (Gauahar Khan) ने 25 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार से शादी रचाई. शादी की शाम को रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी जिसमें कई टीवी से लेकर बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए थे. इस खास मौके पर संजय लीला भंसाली, मनीष मल्होत्रा, हुसैन कुवाजरवाला सहित करीबी दोस्त शामिल हुए थे.