Gauahar Khan ने जैद दरबार के साथ कराया Pre-Wedding शूट, Photos शेयर कर किया शादी की तारीख का ऐलान

गौहर खान (Gauahar Khan) ने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी और जैद दरबार (Zaid Darbar) की शादी का ऐलान किया है. गौहर खान ने बताया कि वह और जैद दरबार 25 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और उनकी शादी में परिवार और खास दोस्त ही शामिल होंगे.

Gauahar Khan ने जैद दरबार के साथ कराया Pre-Wedding शूट, Photos शेयर कर किया शादी की तारीख का ऐलान

गौहर खान (Gauahar Khan) ने जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ कराया प्री-वेडिंग शूट

खास बातें

  • गौहर खान ने जैद दरबार के साथ कराया प्री-वेडिंग शूट
  • फोटोज शेयर कर एक्ट्रेस ने किया शादी की तारीख का ऐलान
  • गौहर खान और जैद दरबार की तस्वीरें हुईं वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) बॉयफ्रेंड जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में थीं. कुछ ही दिनों पहले दोनों ने सगाई की, जिसकी फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. वहीं, हाल ही में गौहर खान ने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी और जैद दरबार की शादी का ऐलान किया है. गौहर खान ने बताया कि वह और जैद दरबार 25 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और उनकी शादी में परिवार और खास दोस्त ही शामिल होंगे. गौहर खान ने अपनी पोस्ट में प्री-वेडिंग शूट से जुड़ी तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें दोनों का अंदाज वाकई देखने लायक है. 


गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) की इन तस्वीरों को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही दोनों को शादी के लिए बधाइयां भी दे रहे हैं. प्री-वेडिंग फोटोशूट में गौहर खान जहां ऑरेंज और पिंक लहंगे में नजर आ रही हैं तो वहीं जैद दरबार शेरवानी में नजर आ रहे हैं. फोटो में दोनों का ही लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए गौहर खान ने लिखा, "यह साल 2020 कुछ भी लेकिन साधारण रहा, और हमारी प्रेम कहानी के जरिए यह असाधारण से कम नहीं है. यह घोषित करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है कि शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, "वर्तमान स्थिति को ध्यान में रखते हुए, हम इस बड़े दिन को अपने परिवार के साथ एक सेरेमनी में सेलिब्रेट करेंगे. हमें आपका ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद चाहिए और हम आपसे मिले असीम प्यार और शुभकामनाओं के लिए तहे दिल से आभारी हैं. हर आशा करते हैं कि हर सोल को उसका साथी मिले प्रार्थना करते हैं कि हर दिन को उसके धड़कने की वजह मिले." उनकी इन तस्वीरों पर करण वीर बोहरा और माही विज जैसे कई कलाकारों ने कमेंट कर बधाइयां दीं.