गदर 2 के डायरेक्टर के घर में घुस बंदरों ने खूब मचाया हंगामा, वीडियो देख 'तारा सिंह' भी नहीं कर पाएगा कोई मदद

रामनवमी के मौके पर गदर (Gadar) फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा के घर में बंदरों (Monkeys) की टोली घुस आई. जिसने उनके घर में जमकर आतंक मचाया है. इस बात की जानकारी दिग्गज निर्देशक ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है.

गदर 2 के डायरेक्टर के घर में घुस बंदरों ने खूब मचाया हंगामा, वीडियो देख 'तारा सिंह' भी नहीं कर पाएगा कोई मदद

गदर 2 के डायरेक्टर के घर में बंदरों ने मचाया 'गदर'

नई दिल्ली:

गुरुवार को देशभर में रामनवमी मनाई गई. इस दिन हिंदू धर्म के लोग भगवान की पूजा करने के बाद कन्या का भोज करवाते हैं. जिसे आमतौर पर छोटे बच्चे खाते हैं. लेकिन रामनवमी पर फिल्म गदर 2 (Gadar) के निर्देशक अनिल शर्मा के घर ऐसा कुछ हुआ जिससे देखने के बाद आप भी हैरान हो सकते हैं. दरअसल रामनवमी के मौके पर अनिल शर्मा के घर में बंदरों (Monkeys) की टोली घुस आई. जिसने उनके घर में जमकर आतंक मचाया है. इस बात की जानकारी दिग्गज निर्देशक ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है. 

गदर के डायरेक्टर (Gadar Director) अनिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. अनिल शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें बंदर उनके घर के अंदर और बाहर दिखाई दे रहे हैं. एक बंदर उनके घर में घुसकर जूस का आनंद लेता नजर आ रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए अनिल शर्मा ने मजेदार कैप्शन भी लिखा है. 

उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'राम नवमी के बाद देखो कौन पधारे घर में, जय श्री राम.' सोशल मीडिया पर अनिल शर्मा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि अनिल शर्मा की फिल्म गदर 2 लंबे वक्त से सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है. गदर की तरह गदर 2 में भी सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कियारा आडवाणी, कार्तिक आर्यन और वाणी कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर किया क्लिक