Gadar 2 Box Office पर मचा रही है गदर, इतने करोड़ की कमाई के साथ बनी सबसे ज्यादा कमाने वाली तीसरी फिल्म

गदर 2 की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने सभी को हैरान कर दिया है. खुद फिल्म मेकर्स भी जनता से मिल रहे प्यार को देखकर हैरान हैं.

Gadar 2 Box Office पर मचा रही है गदर, इतने करोड़ की कमाई के साथ बनी सबसे ज्यादा कमाने वाली तीसरी फिल्म

गदर 2 का कहर जारी

नई दिल्ली:

सनी देओल और मनीष वाधवा की एक्शन से भरपूर फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई हुई है. ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म ने केजीएफ चैप्टर 2 के हिंदी वर्जन की डोमेस्टिक कलेक्शन के आंकड़े को पार कर लिया है. अब गदर 2 भारत में पठान और बाहुबली-2 के बाद तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है. फिल्म ने शुक्रवार 25 अगस्त को अपने 15वें दिन तक भारत में 426.20 करोड़ रुपये की कमाई की थी. Sacnilk.com के शुरुआती अंदाजे के मुताबिक गदर 2 ने शनिवार 26 अगस्त को अपनी कलेक्शन में 12.50 करोड़ रुपये जोड़े. अब तक इस फिल्म की कुल कमाई 438.70 करोड़ रुपये हो गई है.

सनी देओल की फिल्म ने यश और प्रशांत नील की केजीएफ चैप्टर 2 (हिंदी) से पीछे छोड़ दिया है. इस फिल्म ने भारत में 434 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. भारत में टॉप दो सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्में हैं शाहरुख खान की पठान, जिसका डोमेस्टिक कलेक्शन 543 करोड़ रुपये है और एसएस राजामौली की बाहुबली 2 का हिंदी वर्जन है. इसकी डोमेस्टिक कलेक्शन 510 करोड़ रुपये है. इसके बाद अब गदर 2 का नंबर है. लेकिन जिस स्पीड से गदर 2 बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ रही है उसे देखते हुए यह हैरानी की बात नहीं होगी अगर फिल्म भारत में 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाए और बाहुबली 2 (हिंदी) की चुनौती दे. इस फिल्म के पास 7 सितंबर तक पूरा मौका है जब तक शाहरुख खान की जवान बॉक्स ऑफिस पर नहीं आ जाती.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनी देओल के अलावा फिल्म में अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा भी हैं जो पहले पार्ट में सकीना और जीते उर्फ चरणजीत सिंह के अपने रोल में हैं. मनीष वाधवा नए शामिल हुए हैं क्योंकि वह सीक्वल में मेन विलेन मेजर जनरल हामिद इकबाल के रोल में हैं.