आफत आती है तो आए, डांस नहीं रुकने देंगे, इस वीडियो को देखकर आप भी समझ जाएंगे क्या होते हैं शो मस्ट गो ऑन के मायने

Funny Video: शेक्सपीयर का बहुत पुराना और फेमस डायलॉग है, शो मस्ट गो ऑन. उनकी लिखी कहानी मेकबैथ में पहली बार ये लाइन यूज हुई और उसके बाद बार बार इसका उपयोग हुआ. अब इस वीडियो को देखकर आप भी ऐसा ही कहेंगे.

आफत आती है तो आए, डांस नहीं रुकने देंगे, इस वीडियो को देखकर आप भी समझ जाएंगे क्या होते हैं शो मस्ट गो ऑन के मायने

Funny Viral Video: शो मस्ट गो ऑन का फनी वीडियो

नई दिल्ली:

शेक्सपीयर का बहुत पुराना और फेमस डायलॉग है, शो मस्ट गो ऑन. उनकी लिखी कहानी मेकबैथ में पहली बार ये लाइन यूज हुई और उसके बाद बार बार इसका उपयोग हुआ. मेरा नाम जोकर फिल्म इसी तर्ज पर बनी और ये डायलॉग उसमें दोहराया गया. बड़े बड़े कलाकारों की बात तो छोड़िए छोटे छोटे मंचों पर अपना टैलेंट दिखाने आने वाले भी इस लाइन में शिद्दत से यकीन रखते हैं. अगर यकीन नहीं है तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो को ही देख लीजिए. जिसे देखकर आपको ये कंफ्यूजन जरूर होगा कि कलाकार की निष्ठा की तारीफ करें या आफत में घिरे लोगों के लिए दुआ. या, इस पूरे नजारे को देखकर हंस हंस कर लोटपोट हो जाएं.

फनी वीडियो: आफत आई, लेकिन जारी रहा डांस

आरवीसीजे नाम के ट्विटर हैंडल ने डांस कर रही बच्ची का ये वीडियो शेयर किया है. शुरूआत में आपको स्टेज पर बच्ची डांस करती नजर आएगी. पीछे एक शख्स नजर आ रहा है जो बैठने का इंतजाम कर रहा है. कुर्सियों के आते ही शख्स बैठ भी जाता है. साथ में एक महिला भी है. लेकिन बैठते ही शख्स की कुर्सी पीछे पलटती है. साथ में दूसरी कुर्सी भी पलट जाती है और दोनों मंच से गिर जाते हैं. मजेदार बात ये है कि अपने पीछे हुए इस हादसे को देखने के लिए बच्ची रुकती है, देखती है और उसके बाद फिर पहले की ही तरह डांस करना शुरु कर देती है. इस वीडियो का कैप्शन ही ये दिया गया है कि डांस नहीं रुकना चाहिए.

फनी वायरल वीडियो

इस मजेदार वीडियो को देखकर यूजर्स भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि अगर आग लगे बस्ती में का कोई फेस होता तो वो यही होता. एक यूजर ने लिखा कि दीदी को ही फर्स्ट प्राइज मिलना चाहिए. बहुत से यूजर्स ने लाफिंग इमोजी भी शेयर किए हैं. एक यूजर ने लिखा कि उसने बहुत प्रेक्टिस की है. वो नहीं रुकने वाली. इस मजेदार वीडियो को खबर लिखे जाने तक 283.7K व्यूज मिल चुके थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com