एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर फैन्स में जबरदस्त क्रेज, वायरल हो रहे हैं ये मजेदार मीम्स

India vs Pakistan: इन दिनों क्रिकेट का एशिया कप चल रहा है. इस मुकाबले में सबसे ज्यादा जिस टीम की चर्चा हो रही है, वह इंडिया और पाकिस्तान हैं. पिछले हफ्ते इन दिनों टीम का मैदान पर शानदार मुकाबला देखने को मिला था. वहीं एक बार फिर से दोनों देश के क्रिकेटर मैदान में भिड़ने को तैयार हैं.

एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर फैन्स में जबरदस्त क्रेज, वायरल हो रहे हैं ये मजेदार मीम्स

India vs Pakistan:इंडिया-पाकिस्तान के मैच से पहले वायरल हो रहे हैं ये मजेदार मीम्स

नई दिल्ली:

इन दिनों क्रिकेट का एशिया कप चल रहा है. इस मुकाबले में सबसे ज्यादा जिस टीम की चर्चा हो रही है, वह इंडिया और पाकिस्तान हैं. पिछले हफ्ते इन दिनों टीम का मैदान पर शानदार मुकाबला देखने को मिला था. वहीं एक बार फिर से दोनों देश के क्रिकेटर मैदान में भिड़ने को तैयार हैं. सुपर 4 के इस क्रिकेट मुकाबले को लेकर इंडिया और पाकिस्तान के क्रिकेट प्रेमी काफी एक्साइटेड हैं. यही वजह है जो बहुत से फैंस फिल्मी मीम्स शेयर कर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. 

बहुत से सोशल मीडिया पर यूजर्स ने ट्विटर पर मजेदार फिल्मी मीम्स शेयर किए हैं. कई बॉलीवुड फिल्मों की सीन्स और डायलॉग्स शेयर कर फैंस ने भारत बनाम पाकिस्तान के लिए एक्साइटमेंट जाहिर की है. हम आपको उन्हीं फिल्मों के मीम्स से रूबरू करवाते हैं. 

आपको बता दें कि एशिया कप 2022 के पहले ही मैच में भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया. इस मैच में पाकिस्तान पर जीत दर्ज करने के साथ ही भारत ने टी-20 विश्व कप 2021 में पाकिस्तान से मिली करारी हार का बदला ले लिया. मैच में भारत की तरफ से जीत में सबसे महत्वपूर्ण योगदान दिया हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा का रहा था. हार्दिक पांड्या ने इस मैच में बल्ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन किया, जिसके चलते उन्हें मैन ऑफ द मैच भी घोषित किया गया. वहीं रविंद्र जडेजा की 29 गेंद में खेली गई 35 रन की पारी भी भारत को जीत की पटरी पर लाने में कारगर साबित हुई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Airport Traffic: गौरी खान, विक्की कौशल, श्रेया घोषाल और कई सितारे एयरपोर्ट पर आए नज़र