'फुकरे' फिल्म के 'बॉबी' यानी ओलानोकियोटन गॉलाबो ल्यूकस का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक बुरी खबर है आ रही है. फिल्म 'फुकरे' (Fukrey) के एक्टर ओलानोकियोटन गॉलाबो ल्यूकस (Olanokiotan Gbolabo Lucas) का निधन हो गया है.

'फुकरे' फिल्म के 'बॉबी' यानी ओलानोकियोटन गॉलाबो ल्यूकस का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

ओलानोकियोटन गॉलाबो ल्यूकस (Olanokiotan Gbolabo Lucas) का निधन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक बुरी खबर है आ रही है. फिल्म 'फुकरे' (Fukrey) के एक्टर ओलानोकियोटन गॉलाबो ल्यूकस (Olanokiotan Gbolabo Lucas) का निधन हो गया है. बीते शनिवार को उनका निधन हुआ. ओलानोकियोटन गॉलाबो ल्यूकस (Olanokiotan Gbolabo Lucas Died) के निधन की खबर के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर है. 'फुकरे' फिल्म के सितारे सहित बाकी सेलेब्स भी उनके निधन पर दुख जता रहे हैं. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने ट्वीट कर इस खबर की जानकारी दी.

Rahul Vaidya ने स्टेज पर गाया 'सुभान अल्लाह' सॉन्ग, तालियां बजाने लगी थीं श्रीदेवी- देखें थ्रोबैक Video

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने ट्वीट किया: "फुकरे में बॉबी का किरदार निभाने वाले और टीम के प्यारे सदस्य ओलानोकियोटन गॉलाबो ल्यूकस (Olanokiotan Gbolabo Lucas) का निधन हो गया है. उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं. तुम बहुत याद किए जाओगे." फरहान अख्तर के साथ-साथ फिल्म 'फुकरे' के एक्टर वरुण शर्मा (Varun Sharma) और पुलकित सम्राट ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी में पोस्ट डाल दुख जताया है.

Mission Mangal Japan Box Office Collection: अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' जापान में जमकर मचा रही धमाल, जानें पहले हफ्ते की कमाई

hsrv4r7g
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वरुण शर्मा (Varun Sharma) ने ओलानोकियोटन गॉलाबो ल्यूकस (Olanokiotan Gbolabo Lucas) की एक फोटो शेयर कर लिखा: "आप सभी लोगों को भारी दिल से ये बताना पड़ रहा है कि बेहद करीबी मेंबर ल्यूकस अब हमारे बीच नहीं रहे भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे." पुलकित सम्राट ने भी एक फोटो शेयर की है. बता दें कि ओलानोकियोटन गॉलाबो ल्यूकस ने फिल्म 'फुकरे' में 'भोली पंजाबन' यानी ऋचा चड्ढा के गुर्गे बॉबी का किरदार निभाया था. वहीं, वरुण शर्मा ने चूचा और पुलकित ने हनी का किरदार निभाया था.