गर्लफ्रेंड से शर्त हार गए फुकरे एक्टर पुलकित सम्राट तो बनना पड़ा लड़की, 'पल्लो लटके' पर डांस Video हुआ वायरल

पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) ने गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा से शर्त हार गए जिसके बाद उन्हें यूं लड़की बनकर डांस करना पड़ा और वीडियो वायरल हो गया है.

गर्लफ्रेंड से शर्त हार गए फुकरे एक्टर पुलकित सम्राट तो बनना पड़ा लड़की, 'पल्लो लटके' पर डांस Video हुआ वायरल

पुलकित सम्राट ( Pulkit Samrat) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

'फुकरे (Fukrey)' स्टार पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) बड़े ही फनी मिजाज के हैं. 'सनम रे (Sanam Re)' और 'पागलपंती (Pagalpanti)' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के कारण वह काफी चर्चाओं में रहे हैं. हाल ही में पुलकित सम्राट ने सोशल मीडिया पर फनी वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह लड़की बनकर 'पल्लो लटके' गाने पर डांस कर रहे हैं. इस वीडियो में उनके लटके-झटके देख सभी हैरान है. पुलकित सम्राट ने बताया है कि यह वीडियो उन्होंने इसलिए शेयर किया है क्योंकि, वह अपनी गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) से शर्त हार गए थे. उन्होंने कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) को टैग करते हुए कहा है कि अब वह तैयार रहे.

पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) ने इस वीडियो को एक ऐप के जरिये तैयार किया है जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस के चेहरे पर अपना चेहरा लगा दिया है. पुलकित ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, यह वीडियो 'मैंने इसलिए शेयर किया क्योंकि मैं शर्त हार गया.' साथ ही कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) को टैग करते हुए लिखते है कि 'तुम्हें इसकी भरपाई करनी पड़ेगी.' वीडियो को देख उनके फैंस की हसी नहीं रुक रही है. कई मजेदार कमेंट इस पर आ रहे है. कोई कह रहा है "नाइस वन" तो कोई कहता है "मेरी तो हंसी रुक ही नहीं रही है". 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) हमेशा ही सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. अपनी गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) के साथ अक्सर चर्चाओं में रहते हैं. हाल ही में उनके भाई की शादी में कृति के साथ उनकी फोटो काफी वायरल हुई थी. पुलकित अपनी आने वाली फिल्म "हाथी मेरे साथी" में दिखाई देंगे. यह फिल्म तीन भाषाओं में रिलीज होने वाली है.