शाहरुख खान से अंबानी इवेंट में मिले फ्रांसीसी राजदूत, मिलते ही 'पठान' से कर दी ये गुजारिश, फैंस भी रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाएंगे

अंबानी इवेंट में फ्रांस के राजदूत की मुलाकात बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान से हुई, जिसकी उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है. इतना ही नहीं उन्होंने एक्टर से की गई बातचीत के बारे में भी फैंस को जानकारी दी है, जो फ्रांस के फैंस को काफी पसंद आएगी. 

शाहरुख खान से अंबानी इवेंट में मिले फ्रांसीसी राजदूत, मिलते ही 'पठान' से कर दी ये गुजारिश, फैंस भी रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाएंगे

फ्रांसीसी राजदूत से मिले शाहरुख खान

नई दिल्ली:

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का उद्घाटन जोर शोर से हुआ, जिसमें हालीवुड और बॉलीवुड सितारों का मेला देखने को मिला. वहीं इस इवेंट हाई-प्रोफाइल हस्तियों ने भी शिरकत की, जिनमें भारत में फ्रांस के राजदूत इमैनुएल लेनैन का भी नाम शामिल है. इसी इवेंट में उनकी मुलाकात बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान से हुई, जिसकी उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है. इतना ही नहीं उन्होंने एक्टर से की गई बातचीत के बारे में भी फैंस को जानकारी दी है, जो फ्रांस के फैंस को काफी पसंद आएगी. 

इमैनुएल लेनैन ने गाला की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह शाहरुख खान के साथ नजर आ रहे हैं. इस दौरान पठान स्टार काले रंग के इंडियन आउटफिट में दिख रहे हैं, जबकि इमैनुएल नीले रंग की टाई के साथ गहरे नीले रंग का सूट पहने हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "कल मुंबई में महान शाहरुख खान से मिला. उन्हें फ्रांस आने और वहां शूटिंग करने के लिए मनाने की कोशिश की. फ्रांसीसी लोग बॉलीवुड को और देखना पसंद करेंगे! इसके साथ उन्होंने एक्टर को टैग भी किया है."

राजदूत का यह ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख खान के फैंस कमेंट करते हुए दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "ताकतवर आदमी जिसने दुनिया में बॉलीवुड का प्रतिनिधित्व किया है." दूसरे ने लिखा, 'फ्रांस के एंबेसडर प्यार के एंबेसडर से मिल रहे हैं.' तीसरे यूजर ने लिखा, "यही वह विरासत है जो शाहरुख अपने साथ लेकर चलते हैं. भारत में फ्रांसीसी राजदूत उनसे फ्रांस में शूटिंग करने का अनुरोध कर रहे हैं. बॉलीवुड का अकेला किंग हमेशा रहेगा."

बता दें, नीता मकेश अंबानी कल्चरल सेंटर गाला की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. जहां झूमे जो पठान और ब्राउन मुंडे गानों पर शाहरुख खान का डांस वीडियो छाया हुआ है. तो वहीं पिता के डांस पर बेटे आर्यन खान का स्माइली रिएक्शन वीडियो चर्चा में बना हुआ है, जो फैंस का ध्यान खींच रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अंबानी कल्चरल सेंटर इवेंट के दूसरे दिन प्रियंका-निक, गौरी-सुहाना-आर्यन ने जलवा बिखेरा