फ्रेडी मूवी रिव्यू: जानें कैसी है कार्तिक आर्यन और अलाया एफ की फिल्म 'फ्रेडी'

Freddy Movie Review: कार्तिक आर्यन और अलाया एफ की फिल्म 'फ्रेडी' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है. जानें कैसी है फिल्म.

फ्रेडी मूवी रिव्यू: जानें कैसी है कार्तिक आर्यन और अलाया एफ की फिल्म 'फ्रेडी'

जानें कैसी है कार्तिक आर्यन की 'फ्रेडी'

खास बातें

  • कार्तिक आर्यन की फिल्म है फ्रेडी
  • अलाया एफ भी हैं उनके साथ
  • शशांक घोष ने डायरेक्ट की है फ्रेडी
नई दिल्ली :

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के ऐसे सितारे हैं जिन्होंने 2022 में रूह बाबा बनकर बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई और सबका दिल जीता. वह एक्टिंग में हर फिल्म के साथ माहिर होते जा रहे हैं. कार्तिक आर्यन की फिल्म फ्रेडी को लेकर काफी समय से सुगबुगाहट थी और फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है. लेकिन कार्तिक आर्यन की शानदार एक्टिंग के बावजूद कमजोर कहानी की वजह से फिल्म चूक जाती है. फ्रेडी में डायरेक्टर शशांक घोष वही गलती कर बैठे हैं, जिसके लिए बॉलीवुड पहचाना जाता रहा है. थ्रिलर फिल्म में जो फ्लो और पेस होना चाहिए वह मिसिंग है. ट्विस्ट और टर्न भी जाने-पहचाने लगते हैं. इसी वजह से फिल्म अपने मुकाम तक नहीं पहुंच पाती है.

'फ्रेडी' की कहानी और डायरेक्शन

फ्रेडी की कहानी डेंटिस्ट कार्तिक आर्यन की है. उसका एक अतीत है और वह अपने जीवन मे काफी अकेला भी है. वह जीवनसाथी चाहता है और उसकी तलाश में भी है. फिर उसकी जिंदगी में आती है अलाया एफ. बस यहीं से कार्तिक को एक साथ तो मिलता ही है, साथ ही में इश्क और धोखे का सिलसिला भी यहीं से शुरू होता है. इस तरह कहानी अच्छी बुनी गई है लेकिन फिल्म का फर्स्ट हाफ बहुत ही थका देने वाला है और फिल्म का अंत काफी ज्यादा स्वाभाविक हो जाता है. इस तरह फिल्म में जो रोमांच नजर आना चाहिए था उसकी घनघोर कमी है. डायरेक्टर ने पूरा फोकस फिल्म के आखिरी हिस्से पर किया है. लेकिन फिल्म देखने वाले के लिए वहां तक पहुंचना काफी मुश्किल हो जाता है.

'फ्रेडी' में एक्टिंग

एक्टिंग के मोर्चे पर कार्तिक आर्यन ने अच्छा काम किया है. वह किरदार में गहरे तक उतरे हैं. कहानी में थोड़ी जान होती तो यह फिल्म कमाल होती. लेकिन कार्तिक आर्यन ने अपने काम को बखूबी किया है. अलाया एफ ने भी उनका अच्छा साथ दिया है.

'फ्रेडी' वर्डिक्ट

परफॉर्मेंस के मामले में फ्रेडी एक अच्छी फिल्म है लेकिन थ्रिलर की कसौटी पर यह चूक जाती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रेटिंग: 2.5/5
डायरेक्टर: शशांक घोष
कलाकार: कार्तिक आर्यन और अलाया एफ
ओटीटी प्लेटफॉर्म: डिज्नी प्लस हॉटस्टार

Featured Video Of The Day

कटिहार : CM नीतीश की समाधान यात्रा के दौरान हंगामा, नाराज लोगों ने की आगजनी