बॉलीवुड के वो दिग्गज सितारे जिनसे सिनेमाघर बना चुके हैं दूरी, ओटीटी पर ही रिलीज हो रही हैं फिल्में

बॉलीवुड के लिए साल 2022 बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा है. इक्का-दुक्का फिल्मों को छोड़ दिया जाए तो बाकी किसी भी सितारे की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई चमत्कार नहीं दिखा सकी. कुछ सितारों ने डायरेक्ट ओटीटी की राह चुनी है.

बॉलीवुड के वो दिग्गज सितारे जिनसे सिनेमाघर बना चुके हैं दूरी, ओटीटी पर ही रिलीज हो रही हैं फिल्में

सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई इन सितारों की फिल्में

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के लिए साल 2022 बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा है. इक्का-दुक्का फिल्मों को छोड़ दिया जाए तो बाकी किसी भी सितारे की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई चमत्कार नहीं दिखा सकी. सिनेमाघरों में कई फिल्में रिलीज हुईं लेकिन यह अपनी लागत तक नहीं निकाल सकीं. फिर चाहे वह अक्षय कुमार की फिल्म या आमिर खान की. सभी का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हश्र हुआ. लेकिन ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म बॉलीवुड सितारों के लिए काफी काम के सिद्ध हुए हैं. कई ऐसे सितारे हैं जिनकी फिल्में लगातार ओटीटी पर ही रिलीज हो रही हैं. आइए एक नजर डालते हैं कुछ ऐसे सितारों पर जिनकी फिल्में सिनेमाघरों से दूर होती जा रही हैं.

विक्की कौशल
विक्की कौशल की आखिरी रिलीज फिल्म 'सरदार ऊधम' 2021 में रिलीज हुई थी. फिल्म को डायरेक्टर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज किया गया था. अब उनकी अगली फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर डायरेक्ट रिलीज हो रही है. 

5td870eg

सारा अली खान 
सारा अली खान की सिनेमाघरों में आखिरी रिलीज फिल्म 2020 में आई लव आज कल थी. उसके बाद से उनकी कोई फिल्म सिनेमाघरो में रिलीज नहीं हुई है. 2020 में सारा अली खान की कुली नंबर वन डायरेक्टर अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी. उसके बाद 2021 अतरंगी रे आई और यह भी सीधे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ही लैंड हुई. अब देखना है कि उनकी अगली फिल्में बड़े परदे का रुख कर पाती हैं या नहीं.

nelshq3g

तमन्ना भाटिया
तमन्ना बाहुबली जैसी फिल्म में नजर आ चुकी हैं. इस साल उनकी हिंदी में दो फिल्में आईं और दोनों ने ही ओटीटी की राह पकड़ी. उनकी बबली बाउंसर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी जबकि प्लान ए प्लान बी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई. 

rumddk5o

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

Featured Video Of The Day

"सही समय की प्रतीक्षा करें ...": रमिज़ राजा की 2023 विश्व कप चेतावनी पर अनुराग ठाकुर