Fighter Worldwide Box Office Collection Day 7: बॉक्स ऑफिस पर फाइटर का एक हफ्ता हुआ पूरा, जानें ऋतिक रोशन की फिल्म हिट हुई या फ्लॉप

Fighter movie budget and collection: फिल्म फाइटर ने बॉक्स ऑफिस शानदार शुरुआत की थी, लेकिन वीड डेज में फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली. इंडिया में ही नहीं दुनियाभर में भी फाइटर की कमाई में गिरावट देखने को मिली थी है.

Fighter Worldwide Box Office Collection Day 7: बॉक्स ऑफिस पर फाइटर का एक हफ्ता हुआ पूरा, जानें ऋतिक रोशन की फिल्म हिट हुई या फ्लॉप

बजट वूसलने में नाकाम रही ऋतिक रोशन की फाइटर

नई दिल्ली:

Fighter movie budget and collection: ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर ने सिनेमाघरों में एक हफ्ता पूरा कर लिया है. यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म फाइटर में ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. दर्शक फिल्म में इन सभी कलाकारों के एरियल एक्शन को खूब पसंद भी कर रहे हैं. फिल्म फाइटर ने बॉक्स ऑफिस शानदार शुरुआत की थी, लेकिन वीड डेज में फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली. इंडिया में ही नहीं दुनियाभर में भी फाइटर की कमाई में गिरावट देखने को मिली थी है. 

Sacnilk के अनुसार फिल्म फाइटर ने एक हफ्ते में दुनियाभर में सिर्फ 229.8 करोड़ रुपये की कमाई की है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की यह फिल्म अभी तक अपना बजट भी नहीं निकाल पाई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म फाइटर का कुल बजट करीब 250 करोड़ रुपये है. बीते छह दिनों में कमाई की बात करें तो पहले दिन 22.5 करोड़ की ओपनिंग फाइटर ने की थी, जिसके बाद दूसरे दिन कलेक्शन 39.5 करोड़ तक जा पहुंचा. वहीं तीसरे दिन 27.5 करोड़ फिल्म ने कमाई हासिल की. पांचवें दिन कलेक्शन 29 करोड़ तक रहा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद वीकडेज यानी पांचवे दिन सोमवार को कमाई 8 करोड़ पर जा पहुंची. वहीं छठे दिन 7.5 करोड़ की कमाई फिल्म ने हासिल की है. जबकि फाइटर ने भारत में सातवें दिन 6.35 करोड़ की कमाई हासिल की है. गौरतलब है कि इस महीने में यानी जनवरी 2024 में 17 से भी ज्यादा फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है, जो अच्छी कमाई करती हई दिख रही है. वहीं गुंटूर कारम और हनुमान के बाद फाइटर बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने की तरफ बढ़ रही है.