फरहान अख्तर ने गोवा में पत्नी  शिबानी दांडेकर और बेटियों शाक्य और अकीरा के साथ मनाया नए साल का जश्न, PHOTO वायरल

फरहान अख्तर ने अपनी पत्नी शिबानी दांडेकर और बेटियों शाक्य अख्तर और अकीरा अख्तर के साथ फैमिली फोटो शेयर की है. अभिनेता-फिल्म निर्माता ने गोवा में अपने दोस्तों और परिवार के साथ नए साल का जश्न मनाया. ऐसा लगता है कि उनकी बेटियां इस मौके पर साथ थीं.

फरहान अख्तर ने गोवा में पत्नी  शिबानी दांडेकर और बेटियों शाक्य और अकीरा के साथ मनाया नए साल का जश्न, PHOTO वायरल

फरहान अख्तर ने गोवा में मनाया नए साल का जश्न

नई दिल्ली :

फरहान अख्तर ने अपनी पत्नी शिबानी दांडेकर और बेटियों शाक्य अख्तर और अकीरा अख्तर के साथ फैमिली फोटो शेयर की है. अभिनेता-फिल्म निर्माता ने गोवा में अपने दोस्तों और परिवार के साथ नए साल का जश्न मनाया. ऐसा लगता है कि उनकी बेटियां इस मौके पर साथ थीं. शाक्य और अकीरा फरहान की पहली पत्नी अधुना भबानी के साथ उनकी बेटियां हैं. शनिवार को उन्होंने तस्वीरें पोस्ट की. फोटो पर शाक्य और अकीरा, ने कैप्शन में दिल के इमोजीस का सेट शेयर किया. फोटो में शाक्य और अकीरा दोनों एक साथ एक कुर्सी पर बैठे हुए देखा जा सकता है, जबकि शिबानी और फरहान उनके पीछे खड़े होकर मुस्कुरा रहे हैं और कैमरे की तरफ देख रहे हैं.

इस पोस्ट पर फराह खान और एक्ट्रेस शाहाना गोस्वामी ने कमेंट किया है. उन्होंने कमेंट में दिल के इमोजीस को छोड़े हैं. एक फैन ने फैमिली फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "दिल को छू लेने वाला पल." एक अन्य ने लिखा, "बहुत बढ़िया परिवार." पिछले साल फरहान ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी अकीरा का एक वीडियो शेयर किया था और लिखा था, "तुम बहुत आगे आ गई. इसे जारी रखो..." वीडियो में  अकीरा ने टोरी केली का गाना डोन्ट यू वरी 'बाउट ए थिंग गाया था. फरहान की पत्नी शिबानी दांडेकर ने भी इसे पसंद किया, जो कि खुद एक सिंगर हैं.

यह पूछे जाने पर कि संगीत को लेकर फरहान अपनी दो बेटियों के साथ कैसे बंधते हैं. कुछ समय पहले ईटाइम्स के साथ बातचीत में फरहान ने बताया था, “दुर्भाग्य से मेरे पास पुराने वाले का वीडियो नहीं है, लेकिन दोनों वास्तव में अच्छा गाती हैं. बड़ी अब गिटार सिख रही है. वह यूके में  सिंगिंग सोसाइटी का हिस्सा हैं, जहां वह अभी पढ़ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फरहान और शिबानी के कई वर्षों के डेटिंग के बाद 19 फरवरी को उनके पिता, गीतकार जावेद अख्तर के खंडाला फार्महाउस में एक अंतरंग विवाह किया. जोया अख्तर, फराह खान और ऋतिक रोशन सहित अन्य शादी में शामिल हुए. शिबानी की फरहान से पहली मुलाकात 2015 में टेलीविजन शो आई कैन डू दैट के सेट पर हुई थी. शो को फरहान ने होस्ट किया था और शिबानी एक प्रतियोगी थीं. उस दौरान फरहान की शादी अधुना भाबानी से हुई थी, जिनसे उनकी दो बेटियां हैं. फरहान और अधुना शादी के 16 साल बाद 2016 में अलग हो गए. 2017 में उनका तलाक हो गया.