Expend4bles Box Office Collection Day 3: जवान को एक्सपेंड4बल्स ने दिखाए दिन में तारे, तीसरे ही दिन भारत में कमा लिए इतने करोड़

Expend4bles Box Office Collection Day 3: जवान के तूफान के बीच हॉलीवुड मूवी एक्सपेंड4बल्स रिलीज हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख की फिल्म को बराबर की टक्कर दे रही है.

Expend4bles Box Office Collection Day 3: जवान को एक्सपेंड4बल्स ने दिखाए दिन में तारे, तीसरे ही दिन भारत में कमा लिए इतने करोड़

Expend4bles Box Office Collection Day 3: एक्सपेंड4बल्स ने भारत में कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली :

Expend4bles Box Office Collection Day 3: शाहरुख खान की फिल्म जवान इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाए हुए है. जवान को रिलीज हुए 18 दिन हो चले हैं और फिल्म ने वर्ल्डवाइड एक हजार करोड़ रुपए का बड़ा आंकड़ा पार कर लिया है. इस बीच एक हॉलीवुड मूवी एक्सपेंड4बल्स रिलीज हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख की जवान को बराबर की टक्कर दे रही है. यह एक्सपेंड4बल्स सीरीज की चौथी फिल्म है. इस शुक्रवार को फिल्म को दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया गया और अपने पहले ही दिन फिल्म ने रिकॉर्डतोड़ कमाई की.

हालांकि फिल्म की ओपनिंग शाहरुख खान की फिल्म जवान जितना तो नहीं रही, लेकिन हॉलीवुड होने के चलते फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई कर ली. आपको बता दें कि एक्सपेंड4बल्स ने अपने पहले दिन भारत में 0.85 करोड़ से ओपनिंग ली थी. फिल्म ने सभी भाषाओं में यह कमाई की थी. फिल्म भारत में हिंदी, अंग्रेजी, तेलुगु और तमिल भाषा में रिलीज की गई है. बात करें एक्सपेंड4बल्स के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के डे 2 की तो इसने दूसरे दिन भी सिनामेघरों में अच्छा प्रदर्शन किया. फिल्म ने दूसरे दिन यानी शनिवार को 0.97 करोड़ कमाए. ऐसे में कितना रहा रविवार का कलेक्शन? चलिए आपको बताते हैं. 

हॉलीवुड फिल्म एक्सपेंड4बल्स ने तीसरे दिन यानी संडे को 1.08 करोड़ की कमाई की है. और इस तरह से तीनों दिनों को मिला लें तो फिल्म का कुल कलेक्शन 2.90 करोड़ हो गया है. एक्सपेंड4बल्स का निर्देशन स्कॉट वॉ ने किया है. एक्सपेंड4बल्स की खास बात यह है कि इसमें स्टैथम, स्टेलोन, ली क्रिसमस और बार्नी रॉस अपने किरदारों को दोहरा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com