Expend4bles Vs The Great Indian Family: जवान के आगे नहीं चला एक्सपेंडेबल्स और द ग्रेट इंडियन फैमिली का जोर, देखें कलेक्शन

Expend4bles Vs The Great Indian Family: जवान और गदर 2 के आगे विक्की कौशल की द ग्रेट इंडियन फैमिली और हॉलीवुड फिल्म एक्सपेंडेबल्स कितना कलेक्शन कर पाई है. आइए आपको बताते हैं.

Expend4bles Vs The Great Indian Family: जवान के आगे नहीं चला एक्सपेंडेबल्स और द ग्रेट इंडियन फैमिली का जोर, देखें कलेक्शन

Expend4bles Vs The Great Indian Family box office collection day 2

खास बातें

  • Expend4bles Vs The Great Indian Family
  • जवान के आगे नहीं चलीं दो फिल्में
  • द ग्रेट इंडियन फैमिली और एक्सपेंडेबल्स के दूसरे दिन की कमाई
नई दिल्ली:

Expend4bles Vs The Great Indian Family: 7 सितंबर को रिलीज हुई शाहरुख खान की जवान और 11 अगस्त को रिलीज हुई गदर 2 अभी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करती हुई दिख रही है. जबकि इस हफ्ते रिलीज हुई दो फिल्म, जिनमें से एक हॉलीवुड फिल्म एक्सपेंडेब्लस है और दूसरी विक्की कौशल की द ग्रेट इंडियन फैमिली है. हालांकि दोनों ही फिल्में जवान और गदर 2 के आगे खास पकड़ बनाती हुई नजर नहीं आ रही हैं. चलिए आपको बताते हैं केवल दो दिनों में कितनी कमाई कर ली है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिल्क के अनुसार, एक्सपेंडेब्ल्स ने पहले दिन 0.85 करोड़ की कमाई की थी, जबकि दूसरे दिन 0.97 का कलेक्शन फिल्म के हाथ लगा था. इसके बाद फिल्म का भारत में कुल कलेक्शन 1.6 करोड़ हो गया है. वहीं संडे की बात की जाए तो यह हॉलीवुड फिल्म 1.06 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है, जिसके बाद तीन दिनों की कमाई 2.88 करोड़ हो जाएगी. 

द ग्रेट इंडियन फैमिली के कलेक्शन की बात करें तो विक्की कौशल की फिल्म ने पहले दिन 1.4 करोड़ की ओपनिंग की थी, जिसके बाद 1.80 करोड़ दूसरे दिन कलेक्शन हासिल किया. वहीं इन दो दिनों के कलेक्शन के बाद 3.20 करोड़ की कमाई फिल्म के हाथ लगी है, जो कि एक्सपेंडेबल्स से ज्यादा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, गदर 2 भारत में 500 करोड़ दुनियाभर में 600 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है. जबकि जवान दो हफ्तों में 550 करोड़ का आंकड़ा पार करने को तैयार है. वहीं दुनियाभर में यह 1000 करोड़ का कलेक्शन हासिल इस वीकेंड पर करने की उम्मीद है.