बॉलीवुड के ही-मैन की गोद में ये बच्ची कौन है? हाल ही में अजय देवगन की वेब सीरीज में आईं है नजर

ईशा देओल ने हाल ही में पापा यानी धर्मेन्द्र के साथ खुद की एक पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसे लोग खासा पसंद कर रहे हैं. फोटो में धर्मेंद्र, ईशा देओल को गोद में लिए दिखाई दे रहे हैं और बॉलीवुड के इस हैंडसम हंक के लुक्स गजब के लग रहे हैं.

बॉलीवुड के ही-मैन की गोद में ये बच्ची कौन है? हाल ही में अजय देवगन की वेब सीरीज में आईं है नजर

धर्मेंद्र की गोद में नन्ही ईशा देओल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के ही-मैन धर्मेन्द्र का जादू ही कुछ ऐसा है जो कभी फीका पड़ने का नाम ही नहीं लेता. धर्मेन्द्र के किलर लुक्स के दीवानों की आज भी कोई कमी नहीं यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनकी कोई भी तस्वीर पलक झपकते ही वायरल हो जाती है. लेकिन क्या आप धर्मेंद्र की गोद में कौन हैं ये बता सकते हैं? चलिए हम बताते हैं. ईशा देओल ने हाल ही में पापा यानी धर्मेन्द्र के साथ खुद की एक पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है,  जिसे लोग खासा पसंद कर रहे हैं. फोटो में धर्मेंद्र, ईशा देओल को गोद में लिए दिखाई दे रहे हैं और बॉलीवुड के इस हैंडसम हंक के लुक्स गजब के लग रहे हैं. 

ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में जैकेट पहने डैशिंग धर्मेंद्र

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई इस फोटो को ईशा देओल ने कैप्शन दिया है- शेर गर्व से भर जाता है, जब वह अपने शावक को दहाड़ते देखता है. तस्वीर में धर्मेंद्र की गोद में चढ़ी हुई ईसा शेर की तरह दहाड़ते हुए दिखाई दे रही है. ये फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है, लेकिन इसमें भी जैकेट पहने हुए धर्मेंद्र के डैशिंग लुक कमाल का है.

हाल ही में 'रुद्र' में दिखाई दी थी ईशा

कोई ताज्जुब नहीं की इस तस्वीर पर फैन्स के कमेंट का तांता लग गया है. हर फैन धर्मेन्द्र की तारीफ में कसीदे पढ़ता दिखाई दे रहा  है. वहीं कई लोग ईशा देओल की क्यूटनेस की भी तारीफ कर रहे हैं. ईशा देओल हाल ही में रिलीज हुए वेब सीरीज रुद्र के कारण चर्चा में हैं और सोशल मीडिया पर भी उनकी काफी सक्रियता दिखाई दे रही है. 

ये VIDEO भी देखें : .......

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com