Lut Gaye Song: इमरान हाशमी के गाने 'लुट गए' का जबरदस्त धमाल, टॉप मॉडल संग खूब जम रही जोड़ी- देखें Video

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के नए गाने 'लुट गए' (Lut Gaye Song) ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया है.

Lut Gaye Song: इमरान हाशमी के गाने 'लुट गए' का जबरदस्त धमाल, टॉप मॉडल संग खूब जम रही जोड़ी- देखें Video

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के 'लुट गए' (Lut Gaye Song) का धमाल

नई दिल्ली:

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) आने वाले दिनों में कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा होंगे. हाल ही में खबर आई कि वो सलमान खान की 'टाइगर' सीरीज की तीसरी फिल्म में भी होंगे. इन खबरों से इतर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) अपने एक म्यूजिक वीडियो के जरिए सुर्खियों में हैं. उनके इस गाने का नाम 'लुट गए' (Lut Gaye Song) है. कुछ घंटे पहले ही रिलीज हुए इमरान हाशमी (Emraan Hashmi Video Song) के इस सॉन्ग ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. यह गाना फिलहाल टॉप ट्रेंड में है.

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के सॉन्ग 'लुट गए' (Lut Gaye Song) को पॉपुलर सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) ने गाया है. गाने का म्यूजिक बहुत ही शनदार है. टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज हुए यह गाना अब तक एक करोड़ 45 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस सॉन्ग में शादी के माहौल को दिखाया गया है. इसमें शादी के सीन के साथ-साथ तकरार, शादी का टूटना और फिर खून-खराबा भी दिखाया गया है. फैन्स को इमरान हाशमी का यह गाना खूब पसंद आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'लुट गए' (Lut Gaye Song) सॉन्ग में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साथ टॉप मॉडल युक्ति थरेजा (Yukti Thareja) नजर आ रही हैं. उन्हें गाने में दुल्हन के गेटअप में दिखाया गया है. गाने में तनिष्क बाग्ची का संगीत है. मनोज मुंतशिर ने गाने के बोल लिखे हैं, जबकि फिरोज ए खान ने गाने को कोरियोग्राफ किया है.