पाकिस्तान में मिला इमरान हाशमी का हमशकल, हूबहू बॉलीवुड एक्टर की तरह दिखता है ये लड़का, लोग बोले- वहां क्यों गए भाई?

ये शख्स हूबहू इमरान हाशमी की तरह लगता है. उसका लुक्स और स्टाइल एकदम इमरान हाशमी से मेल खाता है. खास बात ये है कि इमरान का ये हमशक्ल भारत का नहीं बल्कि हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान से है.

पाकिस्तान में मिला इमरान हाशमी का हमशकल, हूबहू बॉलीवुड एक्टर की तरह दिखता है ये लड़का, लोग बोले- वहां क्यों गए भाई?

इमरान हाशमी के हमशक्ल का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल भी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर हो रहे हैं और उनके वीडियोज खूब पसंद किए जा रहे हैं. सलमान खान, शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन के हमशक्ल तो आए दिन सामने आते रहते हैं, लेकिन अब इमरान हाशमी का एक हमशक्ल सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे देख लोग हैरत में पड़ गए है. ये शख्स हूबहू इमरान हाशमी की तरह लगता है. उसका लुक्स और स्टाइल एकदम इमरान हाशमी से मेल खाता है. खास बात ये है कि इमरान हाशमी का ये हमशक्ल भारत का नहीं बल्कि हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान से है.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में इमरान हाशमी का हमशक्ल उनके गाने पर लिप्सिंग करता नजर आता है. उसके लुक्स, आंखें, बाल सब कुछ एकदम इमरान हाशमी से मिलता-जुलता नजर आता है. वीडियो को देख कोई भी एक बार चकमा खा जाए कि ये इमरान हाशमी ही तो नहीं. इमरान के इस हमशक्ल का नाम मजदाक खान है, जो पाकिस्तान का रहने वाला है और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर भी है.

मजदाक, इमरान हाशमी का हमशक्ल तो है ही उनका बहुत बड़ा फैन भी है. मजदाक के टिकटॉक पर ऐसे ढेरों वीडियोज मौजूद है, जिसमें वह इमरान हाशमी के गाने पर एक्ट करता नजर आता है. वह सोशल मीडिया और टिकटॉक पर काफी एक्टिव है और अपने अच्छे लुक्स की वजह से काफी पॉपुलर भी है. 

ये भी देखें: Dahaad = Bhilwara....इतने बेफिक्र कैसे हो गए मां-बाप ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com