विज्ञापन

17 साल पहले आई इमरान हाशमी की ये फिल्म थी उनके सबसे करीब, गाने हुए हिट लेकिन बॉक्स ऑफिस पर हुई फ्लॉप, बोले- मैंने बहुत मेहनत की थी...

इमरान हाशमी ने हाल ही में NDTV से खास बातचीत में 17 साल पुरानी उस फिल्म के बारे में बात कि जिसके बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने पर उन्हें बुरा लगा था.

इमरान हाशमी को इस फिल्म के फ्लॉप होने पर लगा था बुरा

नई दिल्ली:

इमरान हाशमी, जो कि सीरियल किसर के नाम से मशहूर हैं. उन्होंने मर्डर, मर्डर 2, टाइगर 3, जन्नत, आशिक बनाया आपने और राज 3 जैसी कई फिल्मों में काम किया. उनकी फिल्मों के गाने अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. लेकिन उनकी एक ऐसी फिल्म है, जिसके बॉक्स ऑफिस पर फेल होने पर उन्हें काफी दुख हुआ था. इसी बीच NDTV से हुए खास बातचीत में उन्होंने इस बात का जिक्र किया और बताया कि 17 साल पहले उनकी एक फिल्म थी, जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की थी. लेकिन वह खास चल नहीं पाई. 

हाल ही में जब उनसे फिल्मों में करियर फेलियर होने पर सवाल पूछा हुआ गया तो. उन्होंने कहा, आपको यहां पर थोड़ा  मोटी चमड़ी का होना पड़ेगा और आप सेंसिटिव हैं तो यह जगह आपके लिए नहीं हैं. आपको मोटी चमड़ी का होकर फ्राइडे का इंतजार करना पड़ेगा, जिस वक्त आप सब महसूस करेंगे. वहीं जब उनसे पूछा गया कि कभी ऐसा हुआ है जब आपना फेलियर महसूस किया हो तो इमरान हाशमी ने कहा, मुझे बुरा लगता है. जबकि कोई भी फिल्म फ्लॉप होती है. आवारापन ऐसी फिल्म थी, जो पर्सनली मेरे करीब थी. मैंने बहुत मेहनत की थी उस फिल्म पर. लेकिन किसी वजह से वह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली. म्यूजिक बहुत हिट था. गाना सालों बाद भी लोगों को पसंद आ रहा है. फिल्मों को थोड़ा वक्त लग जाता है पहचान मिलने में. लेकिन यह ठीक है. 

बता दें, साल 29 जून 2007 में एक्शन और रोमांस फिल्म आवारापन को डायरेक्टर मोहित सुरी ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में इमरान हाशमी के अलावा श्रेया सरन, मृणालणी शर्मा, आशुतोष राणा, पूरब कोहली और रेहान खान अहम किरदार में नजर आए थे.  फिल्म का बजट 18 करोड़ था लेकिन 12.26 करोड़ ही बॉक्स ऑफिस हासिल हुआ था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Maroon Color Sadiya: मरून कलर सड़िया सॉन्ग यूट्यूब पर 18 करोड़ के पार, थम नहीं रही निरहुआ और आम्रपाली दुबे की दीवानगी
17 साल पहले आई इमरान हाशमी की ये फिल्म थी उनके सबसे करीब, गाने हुए हिट लेकिन बॉक्स ऑफिस पर हुई फ्लॉप, बोले- मैंने बहुत मेहनत की थी...
बैक टू बैक फ्लॉप के बाद अब शाहरुख खान के डायरेक्टर से मिलाया अक्षय कुमार ने हाथ, करेंगे हैरतअंगेज एक्शन
Next Article
बैक टू बैक फ्लॉप के बाद अब शाहरुख खान के डायरेक्टर से मिलाया अक्षय कुमार ने हाथ, करेंगे हैरतअंगेज एक्शन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;