Ek Tha Tiger में इस एक्टर ने सलमान खान के मारे थे 25 घूंसे, अब छाए हैं टेलीविजन पर

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म Ek Tha Tiger 2012 में रिलीज हुई थी. फिल्म सुपरहिट रही थी और कैटरीना कैफ आईएसआई एजेंट जोया बनी थीं. लेकिन जोया के साथ आईएसआई के कैप्टन अबरार का किरदार भी काफी पॉपुलर हुआ था.

Ek Tha Tiger में इस एक्टर ने सलमान खान के मारे थे 25 घूंसे, अब छाए हैं टेलीविजन पर

सलमान खान की Ek Tha Tiger में नजर आए थे गैवी चहल

नई दिल्ली :

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'एक था टाइगर' 2012 में रिलीज हुई थी. फिल्म सुपरहिट रही थी और कैटरीना कैफ आईएसआई एजेंट जोया बनी थीं. लेकिन जोया के साथ आईएसआई के कैप्टन अबरार का किरदार भी काफी पॉपुलर हुआ था. Ek Tha Tiger के इस कैरेक्टर को परदे पर एक्टर गैवी चहल ने निभाया था, और उन्हें काफी पसंद भी किया गया था. गैवी चहल पंजाबी फिल्मों और टीवी का जाना-पहचाना चेहरा रहे हैं और इन दिनों टीवी सीरियल 'जय कन्हैया लाल की' में नंद का किरदार निभा रहे हैं. उनके इस किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है.

दिलचस्प यह है कि Ek Tha Tiger के एक सीन के टेक करते हुए उन्होंने सलमान के 25 घूंसे मारे थे. गैवी चहल ने बताया था कि फिल्म के एक सीन में मुझे उनकी पसलियों में घूंसे मारना थे. मैं संकोच कर रहा था, लेकिन उन्होंने मुझे प्रेरित किया. टेक पूरा होने से पहले कम से कम 25 घूंसे मैंने उन्हें मारे.

गैवी चहल पंजाब के मनसा के रहने वाले हैं और 2000 में वह मिस्टर पंजाब भी रहे थे. वह पेशे से मैकेनिकल इंजीनियर रहे हैं. उन्होंने पंजाबी म्यूजिक वीडियो 'जट्टां दे पुत' के साथ लोकप्रियता हासिल की. लेकिन जब वह पंजाब से मुंबई पहुंचे तो उन्हें वहां 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में काम मिल गया और वह जाना-पहचाना चेहरा बन गए. लेकिन उन्होंने इस शो को पंजाबी फिल्म 'यारां नाल बहारां' के लिए छोड़ दिया था. लेकिन आज भी उन्हें उनके एक था टाइगर के किरदार को लेकर याद किया जाता है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Looop Lapeta की Taapsee Pannu, Tahir Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत