Dybbuk Review: भटकती आत्मा से जंग की कहानी है इमरान हाशमी की डिबुक, जानें कैसी है फिल्म

Dybbuk Review: इमरान हाशमी बॉलीवुड के ऐसे एक्टर रहे हैं जो हॉरर फिल्मों में खूब आजमाते हैं. उनकी हॉरर फिल्मों को पसंद भी किया जाता रहा है. अब इमरान हाशमी की नई फिल्म 'डिबुक' ने अमेजन प्राइम वीडियो पर दस्तक दी है.

Dybbuk Review: भटकती आत्मा से जंग की कहानी है इमरान हाशमी की डिबुक, जानें कैसी है फिल्म

Dybbuk Review: जानें कैसी है इमरान हाशमी की 'डिबुक'

नई दिल्ली:

इमरान हाशमी बॉलीवुड के ऐसे एक्टर रहे हैं जो हॉरर फिल्मों में खूब आजमाते हैं. उनकी हॉरर फिल्मों को पसंद भी किया जाता रहा है. अब इमरान हाशमी की नई फिल्म 'डिबुक' ने अमेजन प्राइम वीडियो पर दस्तक दी है. 'डिबुकः द कर्स इज रीयल' 2017 की मलयालम फिल्म 'एजरा' का हिंदी रीमेक है. 'एजरा' में पृथ्वीराज सुकुमारन और प्रिया आनंद लीड रोल में थे और इस हॉरर फिल्म को पसंद भी किया गया था. अब इमरान हाशमी और निकिता दत्ता हॉरर की डोज लेकर आए हैं, लेकिन फिल्म की धीमी रफ्तार और डराने वाले सीन कम आने की वजह से वैसा असर नहीं डाल पाती है, जिसकी फिल्म से उम्मीद की जा रही थी. 

कहानी इमरान हाशमी और निकिता दत्ता की है जो मुंबई से मॉरीशस जाते हैं और एक विशाल घर में रहने लगते हैं. वैसे ही विशाल घर में जो अकसर हॉरर फिल्मो में नजर आते हैं. निकिता अकसर एंटीक सामान खरीदती है और घर को सजाती रहती हैं. लेकिन एक दिन एक बॉक्स वो खरीद लाती हैं और इसमें से निकलती है एक आत्मा. इस तरह उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है. एक प्रेतात्मा से निजात पाने की जद्दोजहद डिबुक में नजर आती है. लेकिन कहानी बहुत ही ज्यादा खींची हुई लगती है. फिल्म का पेस तंग करता है. एक-आध मौका छोड़ दिया जाए तो डायरेक्टर ऐसे मौके बनाने में नाकाम रहे हैं जो रोंगटे खड़े कर सकें. 

इमरान हाशमी हॉरर जॉनर के खिलाड़ी रहे हैं. 'राज' सीरीज और 'एक थी डायन' के नाम आते हैं. लेकिन 'डिबकु' में इमरान हाशम ने पूरी शिद्दत के साथ किरदार को निभाने की कोशिश की है, लेकिन एक्टिंग में वह धार नजर नहीं आती है, जिसके लिए वह पहचाने जाते हैं. निकिता दत्ता ने उनका अच्छा साथ है. लेकिन अनिल जॉर्ज ने अपने किरदार से ध्यान खींचा है. 

इस तरह अमेजन प्राइम वीडियो की फिल्म डिबुक एक हॉरर फिल्म है, जिसमें डराके रख देने वाला कंटेंट मिसिंग है, कहानी की गति धीमी है, एक्टिंग एवरेज है. यह फिल्म इमरान हाशमी के फैन्स को जरूर मजा दे सकती है. 

रेटिंग: 2.5/5 स्टार
निर्देशक: जय के
कलाकार: इमरान हाशमी, निकिता दत्ता, अनिल जॉर्ज, मानव कौल और डेंजिल स्मिथ
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bhojpuri एक्टर खेसारी लाल यादव बोले- किसान नहीं तो हम नहीं