Dunki Social Media Review: ब्लॉकबस्टर या डिजास्टर, जानें कैसी है शाहरुख खान की डंकी

Dunki Social Media Review: शाहरुख खान की साल 2023 की मचअवेटेड फिल्म डंकी का सोशल मीडिया रिव्यू आ गया है.

नई दिल्ली:

Dunki Twitter Social Media Review: शाहरुख खान, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी और विक्रम कोचर स्टारर डंकी 21 दिसंबर यानी आज रिलीज हो गई है, जिसका दर्शकों के बीच फर्स्ट डे फर्स्ट शो को देखने का खूब एक्साइटमेंट मिला. वहीं अब इस फिल्म को शिद्दत से देखने पहुंचे लोगों ने सोशल मीडिया पर फिल्म का रिव्यू दे दिया है और उन्होंने बताया है कि फिल्म ब्लॉकबस्टर है या डिजास्टर. 

डंकी का ट्विटर यानी एक्स पर रिव्यू देते हुए एक यूजर ने लिखा, नासमझ कंटेंट के साथ एक बेकार  चीज. हां #डंकी हमें इम्प्रेस करने में विफल रही. एंटरटेनमेंट कंटेंट के बिना पुराने स्कूल का घटिया नाटक. राजकुमार हिरानी असफल. बेहद निराश.

दूसरे यूजर ने लिखा, हिरानी के करियर की सबसे बड़ी डिजास्टर, बेहद निराशा हुई. तीसरे यूजर ने लिखा, मेरे दोस्त ने फ्री में टिकट दी. लेकिन फिल्म देखकर निराशा हुई. 

चौथे यूजर ने लिखा, यह फिल्म उन भारतीय आंटी और अंकल के लिए है, जो विदेश में बसे हैं और अपने घर भारत वापस आना चाहते हैं. युवा इससे रिलेट नहीं करता. इस उम्र में शाहरुख को रोमांस करते देखना डरावना लगता है. उन्हें अब रिटायर हो जाना चाहिए. कॉमेडी पुरानी हो गई है. 

डिजास्टर कहने के अलावा कुछ लोगों ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर भी बताया है. वहीं तारीफ करते हुए फिल्म को 5 स्टार दिए हैं. गौरतलब है कि 22 दिसंबर को प्रभास की सालार रिलीज होने को तैयार है, जो एडवांस बुकिंग में पहले ही डंकी को पीछे छोड़ चुकी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डंकी मूवी रिव्यू...