इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे चुकी है अजय देवगन की 'दृश्यम 2', अब घर बैठे उठेगा कई रहस्यों पर से पर्दा

दृश्यम 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. अच्छी बात यह है कि अब इस फिल्म को देखने के लिए कोई रेंट चुकाने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे चुकी है अजय देवगन की 'दृश्यम 2', अब घर बैठे उठेगा कई रहस्यों पर से पर्दा

अजय देवगन की 'दृश्यम 2' ओटीटी पर हुई रिलीज

नई दिल्ली :

'दृश्यम' की सफलता के बाद कहानी को आगे बढ़ाते हुए 'दृश्यम 2' 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी. फिल्म के सीक्वल को फैंस ने बेहद पसंद किया. हालांकि कई लोग ऐसे हैं जो सिनेमाघरों तक फिल्म देखने नहीं पहुंच पाए और बेसब्री से OTT प्लेटफार्म पर फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. हम आपको बताते हैं कि दृश्यम 2 किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. इस तरह घर बैटे अजय देवगन, तबु और श्रिया सरण की मर्डर मिस्ट्री फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं

OTT पर कब और कहां हुई रिलीज 

क्या विजय सालगांवकर और उसकी फैमिली का राज दृश्यम 2 में खुलेगा. या फिर विजय एक बार फिर कत्ल के राज को छिपाने में कामयाब हो जाएगा. अगर सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज होने के बाद भी आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इन सवालों के जवाब पाने का इंतजार कर रहे हैं तो आपका इंतजार खत्म हुआ. इन तमाम सवालों के जवाब अब आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर मिल जाएंगे. दरअसल लंबे इंतजार के बाद दृश्यम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे चुकी है. 13 जनवरी 2023 को अमेज़न प्राइम वीडियो में दृश्यम 2 रिलीज की गई है. अब इससे पहले भी फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध थी लेकिन लोग इसे रेंट पर ही देख पा रहे थे, लेकिन अब फिल्म के OTT पर रिलीज होने के बाद इसे प्राइम वीडियो सब्सक्राइबर्स फ्री में देख पाएंगे.

हिंदी क्राइम थ्रिलर दृश्यम का सीक्वल है दृश्यम 2

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह हिंदी क्राईम थ्रिलर मूवी  हिंदी फिल्म 'दृश्यम' का सीक्वल है जो साल 2015 में रिलीज की गई थी. इसी नाम की मलयालम फिल्म का यह हिंदी रिमेक है. सिनेमाघरों की बात करें तो अभिषेक पाठक के डायरेक्शन पर बनी फिल्म दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है. दृश्यम 2 में अजय देवगन ने विजय सालगांवकर का रोल निभाया है. इसके अलावा श्रेया सरन नंदिनी के किरदार में है और तबु ने मीरा देशमुख का किरदार निभाया है. वहीं फिल्म के सीक्वल में अक्षय खन्ना ने आईजी तरुण रावत का किरदार अदा किया है.