आप जानते हैं पत्नी गौरी खान और करियर में से एक को चुनना हो तो किसे चुनेंगे शाहरुख खान, यह रहा जवाब

आप जानते हैं अगर शाहरुख खान को अपनी पत्नी गौरी खान और फिल्मी करियर में से किसी एक को चुनना हो तो वह किसी चुनेंगे.

आप जानते हैं पत्नी गौरी खान और करियर में से एक को चुनना हो तो किसे चुनेंगे शाहरुख खान, यह रहा जवाब

गौरी खान से बेइंतहा प्यार करते हैं शाहरुख खान

नई दिल्ली :

शाहरुख खान इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं. उनकी पत्नी गौरी खान भी अपने डिजाइनिंग प्रोजेक्ट्स को अंजाम दे रही हैं. वहीं, सुहाना और आर्यन के करियर भी परवान चढ़ने को तैयार हैं जबकि अबराम अपनी पढ़ाई कर रहे हैं. लेकिन शाहरुख खान की प्रेम कहानी काफी पॉपुलर रही है. हर कोई यह जानता है कि वह पत्नी गौरी से कितना प्यार करते हैं. कई बार इंटरव्यू में वह इस बात का इजहार भी कर चुके हैं. आप जानते हैं अगर शाहरुख खान को अपनी पत्नी गौरी खान और फिल्मी करियर में से किसी एक को चुनना हो तो वह किसी चुनेंगे. इस सवाल का जवाब वह लंबे समय पहले ही दे चुके हैं. 

शाहरुख खान के इस जवाब के लिए अगर 30 साल पीछे जाएं तो 1992 की स्टारडस्ट के आर्टिकल से इसकी जानकारी मिल जाती है. शाहरुख खान ने इसमें कहा था, 'मेरे लिए मेरी बीवी पहले आती है. मैं आपको यह भी बता दूं कि मुझे कभी अपने करियर और गौरी में से किसी एक को चुनने की बात आएगी तो मैं फिल्मों को छोड़ दूंगा. मैं दीवाना हो सकता हूं लेकिन सिर्फ गौरी के लिए. मेरे पास सिर्फ वही तो है...मैं उससे प्यार करता हूं.' इस तरह उन्होंने गौरी खान को लेकर अपनी दीवानगी का इजहार किया था.

बता दें कि शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म पठान को लेकर जमकर सुर्खियों में है. फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है और शाहरुख खान का लुक काफी चर्चा में भी है. फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे. यही नहीं, वह नयनतारा के साथ भी एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस तरह लगभग पांच साल के गैप के बाद शाहरुख खान अपने फैन्स के लिए जबरदस्त मसाला फिल्में लेकर आ रहे हैं.

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी की चर्चा के बीच उनकी बहन रिद्धिमा मुंबई पहुंचीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com