Disha Patani ने इस तूफानी अंदाज में किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

दिशा पटानी (Disha Patani) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक वीडियो डाला है जिसमें वे तूफानी अंदाज में डांस कर रही है और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है.

Disha Patani ने इस तूफानी अंदाज में किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

Disha Patani Video: दिशा पटानी के धमाकेदार डांस ने मचाया धमाल

खास बातें

  • दिशा पटानी का वीडियो हुआ वायरल
  • सेलेना गोमेज के सॉन्ग पर जोरदार डांस
  • सलमान खान की 'भारत' में आएंगी नजर
नई दिल्ली:

दिशा पटानी (Disha Patani) डांस और एक्शन वीडियो डालने में माहिर हैं. दिशा पटानी सोशल मीडिया पर अकसर अपने वीडियो डालती रहती हैं, और दिशा पटानी के यो वीडियो खूब वायरल भी होते हैं. दिशा पटानी (Disha Patani) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक वीडियो डाला है जिसमें वे तूफानी अंदाज में डांस कर रही है और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है. दिशा पटानी  (Disha Patani Instagram) के इस वीडियो को उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर 28 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Katrina Kaif ने समुद्र किनारे कुछ इस अंदाज में की मस्ती, वायरल हुआ Video

Bhojpuri Cinema: निरहुआ और आम्रपाली दुबे के नए भोजपुरी सॉन्ग का कहर, 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपने इंस्टाग्राम पर इस डांस वीडियो को पोस्ट किया है और लिखा हैः  डिंपल कोटेचा के साथ जस्ट चिलिंग. कान्ट गेट इनफ गाने से तो इश्क ही हो गया है...' इस तरह दिशा पटानी ने सेलेना गोमेज के इस सॉन्ग को लेकर अपनी दीवानगी का भी इजहार किया है. लेकिन दिशा पटानी का इस सॉन्ग पर डांस वाकई कमाल है. दिशा पटानी ने कोरियोग्राफर डिम्पल कोटेचा के साथ अपने डांस की प्रैक्टिस की है. 

बॉलीवुड एक्टर ने दी पीएम नरेंद्र मोदी को सलाह, कहा- पप्पू से सीखने की जरूरत है...

IPL 2019: KKR ने RCB को हराया तो शाहरुख खान ने आंद्रे रसेल की फोटो शेयर कर कहा- मेरे बाहुबली

दिशा पटानी (Disha Patani) की अगली फिल्म सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'भारत (Bharat)' है. यही नहीं, दिशा पटानी इन दिनों मोहित सूरी की फिल्म 'मलंग (Malang)' की शूटिंग कर रही हैं. 'मलंग' में दिशा पटानी के साथ आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू और अनिल कपूर नजर आएंगे. दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी दोस्ती की वजह से सुर्खियों में रहती हैं और दोनों एक साथ 'बागी 2' में नजर आए थे. टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...