दिलीप कुमार को देखने के लिए जब वेडिंग रिसेप्शन में मच गई थी भगदड़, टूट गया था दूल्हा-दुल्हन का स्टेज

दिलीप कुमार ने अपने फिल्मी करियर में सिर्फ 65 फिल्में की हैं और उनमें कॉमेडी से लेकर ट्रेजडी तक शामिल है. उनके क्रेज को लेकर फराह खान ने एक वाकया शेयर किया है.

दिलीप कुमार को देखने के लिए जब वेडिंग रिसेप्शन में मच गई थी भगदड़, टूट गया था दूल्हा-दुल्हन का स्टेज

दिलीप कुमार को लेकर फराह खान ने शेयर किया दिलचस्प वाकया

नई दिल्ली :

दिलीप कुमार ने अपने फिल्मी करियर में सिर्फ 65 फिल्में की हैं और उनमें कॉमेडी से लेकर ट्रेजडी तक शामिल है. फिर वह चाहे 'देवदास' हो या फिर 'राम और श्याम', उनका सिनेमाई सफर करिश्माई रहा है. उनका यह काम ही था जिसकी वजह से उनकी दीवानगी फैन्स के सिर चढ़कर बोलती थी. दिलीप कुमार का आज साढ़े सात बजे लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया. इस दुख भरे मौके पर हस्तियां दिलीप कुमार को अपने तरीके से याद कर रही हैं. फराह खान ने भी एक वाकया शेयर किया है कि किस तरह दिलीप कुमार साब की दीवानगी थी. 

दिलीप कुमार और मधुबाला, एक दुखद प्रेम कहानी

दिलीप कुमार को देखने के लिए आया तूफान
दिलीप कुमार को याद करते हुए फराह खान ने लिखा है, 'उस समय मैं चार साल की थी और मैंने पहली बार भगदड़ देखी थी...दिलीप कुमार वेडिंग रिसेप्शन में आए थे...वहां पागलपन सा दौड़ गया...औरतें उन्हें देखने के लिए धक्का-मुक्की करने लगीं, दुल्हा और दुल्हन का स्टेज तक टूट गया. इस तरह का जादू था. उन्हें ट्रेजडी किंग के तौर पर जाना जाता था. लेकिन मैं हमेशा से उनकी कॉमेडी टाइमिंग की फैन रही हूं. उनके जैसा कोई नहीं हो सकता. सायराजी और उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं.'


जब पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ को दिलीप कुमार ने लगाई थी डांट, अटल बिहारी वाजपेयी भी थे वहां मौजूद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिलीप कुमार का निधन
दिलीप कुमार का बुधवार सुबह साढ़े सात बजे मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में निधन हो गया. दिलीप कुमार 98 वर्ष के थे. दिलीप के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है और फिल्मों से लेकर राजनीति तक लोग उन्हें याद कर रहे हैं.