जब बाघ से टकराए बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र तो हुआ कुछ ऐसा...

बॉ़लीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह बाघ के साथ शूटिंग करते नजर आ रहे हैं.

जब बाघ से टकराए बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र तो हुआ कुछ ऐसा...

धर्मेंद्र (Dharmendra) बाघ से मुकाबला करते आए नजर

खास बातें

  • धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की फोटो
  • बाघ के सामने बैठे नजर आए धर्मेंद्र
  • सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं धर्मेंद्र
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. धर्मेंद्र अक्सर अपनी फोटो और वीडियो को इंस्टाग्राम या ट्विटर पर भी शेयर करते हैं. कई बार धर्मेंद्र की पोस्ट इतनी मजेदार होती है कि वह देखते ही देखते सोशल मीडिया पर भी वायरल हो जाती है. हाल ही में धर्मेंद्र (Dharmendra) ने एक अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की है, जिसमें वह बाघ के सामने शूटिंग कर रहे हैं. धर्मेंद्र की इस फोटो में उनके सामने बैठा बाघ काफी खतरनाक लग रहा है, लेकिन एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) के चेहरे पर शिकन नजर नहीं आ रही है. इसके अलावा फोटो में धर्मेंद्र (Dharmendra) काफी जबरदस्त लग रहे हैं. 

चमकी बुखार: पीड़ितों से मिलने पहुंचे खेसारी लाल यादव, भोजपुरी स्टार के साथ सेल्फी के लिए टूट पड़े फैन्स


बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपनी फिल्म 'मां' की शूटिंग के दौरान की एक फोटो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर की है. इस फोटो में धर्मेंद्र (Dharmendra) बाघ के नजदीक जीप पर बैठे हैं. फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा 'उसका आशीर्वाद है कि मैं अपने ही नजदीक बैठे बाघ के सामने शूटिंग कर सका. मां का पहला शूट. मेरी पिछली पोस्ट पर अपना प्यार जताने के लिए आपका धन्यवाद दोस्तों.' अपनी फोटो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र भगवान का शुक्रिया कर रहे हैं और फिल्म 'मां' की शूटिंग के दौरान का अनुभव भी साझा कर रहे हैं.

योगी आदित्यनाथ और मोहन भागवत पर टिप्पणी करना हार्ड कौर को पड़ा भारी, FIR दर्ज

इससे पहले भी धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपनी फिल्म 'मेरा गांव मेरा देश' का एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में धर्मेंद्र घोड़े से गिरते नजर आए थे. धर्मेंद्र ने अपने इस पोस्ट के जरिए बताया कि वह खुद इस घोड़े से गिरे थे, इस सीन में कोई भी डुप्लिकेट नहीं था. 

सुष्मिता सेन ने भाई की शादी में बॉयफ्रेंड संग झूमकर किया डांस, अब Video हो रहा है वायरल

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल की अपकमिंग फिल्म 'पल पल दिल के पास' प्रोड्यूस की है. यह फिल्म 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. मीडिया में आई खबरों के मुताबिक धर्मेंद्र जल्द ही सलमान खान की फिल्म दबंग 3 में उनके पिता का किरदार निभाते भी नजर आ सकते हैं. हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है. सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर ये फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज हो सकती है. इस फिल्म को बॉलीवुड के मशहूर डांसर प्रभुदेवा डॉयरेक्ट कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...