धर्मेंद्र ने ट्वीट कर दी पोते करण देओल को बधाई, दिसंबर में रिलीज हो रही है करण की फिल्म 'वेल्ले'

करण की फिल्म 'वेल्ले' के पोस्टर को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एक कॉमेडी मूवी है. करण की आने वाली फिल्म को लेकर उनके दादा धर्मेंद्र ने उन्हें शुभकामनाएं और अपना आर्शीवाद दिया है. धर्मेंद्र ने ट्वीट कर करण को गुड लक विश किया है. 

धर्मेंद्र ने ट्वीट कर दी पोते करण देओल को बधाई, दिसंबर में रिलीज हो रही है करण की फिल्म 'वेल्ले'

धर्मेंद्र ने पोते करण के लिए किया ट्वीट

नई दिल्ली:

देओल परिवार का एक और सदस्य बॉलीवुड में एंट्री कर चुका है. सनी देओल के बेटे और धर्मेंद्र के पोते करण देओल की दूसरी फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आ चुका है. हालांकि ये करण की दूसरी फिल्म है, उन्हें अभी बॉलीवुड में न्यू कमर की माना जा रहा है. करण की फिल्म 'वेल्ले' के पोस्टर को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एक कॉमेडी मूवी है. करण की आने वाली फिल्म को लेकर उनके दादा धर्मेंद्र ने उन्हें शुभकामनाएं और अपना आशीर्वाद दिया है. धर्मेंद्र ने ट्वीट कर करण को गुड लक विश किया है. 

ट्वीट पर पोते को विश किया गुड लक
धर्मेंद्र ने पोते करण के लिए ट्वीट करते हुए लिखा है, 'करण तुम्हें और तुम्हारे को-स्टार्स समेत वेल्ले की पूरी टीम को गुड लक. ये हमारे लिए जीत है. हमारे सभी फैंस और फ्रेंड्स हमारे लिए ईश्वर से दुआ कर रहे हैं'. धर्मेंद्र के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए ढेरों लोगों ने करण को उनकी आने वाली फिल्म के लिए बधाई दी है. एक फैंन ने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'शुभकामनाएं करण सर, आप बॉलीवुड के अगले सुपरस्टार हो. आपके सभी सपने पूरे हों, फैंस और फैमिली आपके साथ हैं'. 


कॉमेडी फिल्म है वेल्ले

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि करण की आने वाली फिल्म Velle एक कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म में करण के साथ उनके चाचा अभल देओल को भी देखा जाएगा. वहीं इस फिल्म में करण और अभय के साथ अनन्या सिंह, सावंत सिंह प्रेमी और विशेष तिवारी भी नजर आएंगे. मौनी रॉय फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस में दिखने वाली हैं. अजय देवगन इस फिल्म के निर्माता है. फिल्म Velle आने वाले 10 दिसंबर को थियेटर्स में रिलीज होने जा रही है. पूरा देओल परिवार फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड है और फिल्म से उनकी ढेरों उम्मीदें भी जुड़ी हैं. बता दें कि करण इसके पहले सनी के निर्देशन में बनी फिल्म 'पल पल दिल के पास' में नजर आए थे, ये उनकी पहली फिल्म थी.