आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र की एंटी, वीडियो शेयर कर दी यह जानकारी

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की प्रेम कहानी में बॉलीवुड के ही-मैन धर्मेंद्र की जोरदार एंट्री हुई है. धर्मेंद्र ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर इस बारे में जानकारी दी है.

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र की एंटी, वीडियो शेयर कर दी यह जानकारी

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म में धर्मेंद्र

खास बातें

  • करण जौहर लेकर आ रहे हैं 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'
  • रणवीर सिंह, आलिया भट्ट के साथ दिग्गज कलाकार भी आएंगे नजर
  • 5 साल बाद फिल्म डायरेक्ट करेंगे करण जौहर
नई दिल्ली:

तकरीबन पांच साल बाद करण जौहर निर्देशक की कमान संभालने जा रहे हैं. इससे पहले करण जौहर ने ऐश्वर्या राय, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' डायरेक्ट की थी. वहीं अब लंबे समय के बाद आज सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए करण जौहर ने अपनी नई फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की घोषणा की है. करण की इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ-साथ धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी जैसी मजबूत टीम बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आएगी. धर्मेंद्र ने भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर इसकी जानकारी दी है.

आलिया-रणवीर की लव स्टोरी में धर्मेंद्र


सूत्रों की मानें तो फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजमी को ग्रैंडपेरेंट्स का किरदार दिया गया है. वहीं इस फिल्म में जया बच्चन रणवीर सिंह की ग्रैंडमदर के किरदार में नजर आएंगी. बता दें कि इससे पहले दिग्गज कलाकार शबाना आजमी और धर्मेंद्र साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म 'मर्दों वाली बात' में एक साथ दिखाई दिए थे. वहीं अगर जया बच्चन की बात करें तो वह करण जौहर की इस फिल्म से पहले 'कभी खुशी कभी गम' और 'कल हो ना हो' में नजर आ चुकी हैं. साथ ही रणवीर और आलिया भी 'गली बॉय' में साथ में काम कर चुके हैं. इस फिल्म के ऐलान होते ही फैंस काफी एक्साइटेड हैं. .

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


करण जौहर ने संभाली डायरेक्शन की कमान
करण जौहर द्वारा निर्देशित,  हिरू यश जोहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित, इस फिल्म के स्टूडियो पार्टनर वायकॉम 18 है.  कहानी और पटकथा इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय द्वारा लिखित, संवाद इशिता मोइत्रा ने दिए हैं. यह फिल्म 2022 में रिलीज होगी. इस तरह करण जौहर से इस शानदार टीम के साथ बड़े करिश्मे की उम्मीद की जा रही है.