धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी के साथ शेयर किया पुराना वीडियो, बोले- दोस्तों मैं शूटिंग करना भूल जाता हूं जब...

धर्मेंद्र ने 1975 में आई फिल्म प्रतिज्ञा का एक सीन शेयर किया है, जिसमें वह हेमा मालिनी के साथ नजर आ रहे हैं.

धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी के साथ शेयर किया पुराना वीडियो, बोले- दोस्तों मैं शूटिंग करना भूल जाता हूं जब...

धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी के साथ प्रतिज्ञा फिल्म का एक सीन किया शेयर

नई दिल्ली:

सुपरस्टार धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ अपनी पुराने यादें शेयर करते रहते हैं. इसी बीच उनके लेटेस्ट एक्स यानी ट्विटर पोस्ट ने फैंस का दिल जीत लिया है. दरअसल, इस बार ही मैन ने ट्विटर पर हेमा मालिनी के साथ एक फिल्म का सीन शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने लिखा,दोस्तों मैं शूटिंग करना भूल जाता हूं जब रोल अच्छा हो.  इस पोस्ट को शेयर करते ही फैंस का रिएक्शन आना शुरु हो गया है. 

शेयर किए गए पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, माइंड ब्लोइंग. दूसरे यूजर ने धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की एक खूबसूरत शेयर की. तीसरे यूजर ने लिखा, यह फिल्म हमें पसंद है. पंजाबी देसी स्टाइल  एक्टिंग अमेजिंग सर. चौथे यूजर ने लिखा, सर आप नेचुरल एक्टर हैं. 1975 में पोस्टर ऐसा था. पांचवे यूजर ने लिखा, बिल्कुल शानदार फिल्म, बेहतरीन फिल्मों में से एक, इसमें सब कुछ था, शानदार कॉमेडी, शानदार एक्शन, बेहतरीन गाने, मैं जट यमला पगला दीवाना, हर समय शानदार गाना, बेहतरीन अभिनेता, सबसे ऊपर, मेरी राय में शोले के साथ धरम जी का बेहतरीन परफॉर्मेंस.

धर्मेंद्र द्वारा शेयर किया गया वीडियो 1975 में आई फिल्म प्रतिज्ञा का है, जिसमें हेमा मालिनी और धर्मेंद्र के अलावा अजीत खान, अजीत देओल, जगदी और वी गोपाल अहम रोल में नजर आए थे. इस फिल्म को दुलाल गुहा ने डायरेक्ट किया था. यह एक्शन कॉमेडी  फिल्म है, जो कि बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. हीं फिल्म में धर्मेंद्र को इंसपेक्टर के रोल में काफी पसंद किया गया था. 

फिल्मों की बात करें तो सुपरस्टार धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की जोड़ी शोले, सीता और गीता, राजा और रानी और बगावत जैसी फिल्मों में देखने को मिली है, जिसे काफी पसंद किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

South Cinema: साउथ में सच का खेल, इसके आगे बॉलीवुड फेल?