Dharmendra ने शेयर किया डॉक्टर्स का Video, बोले- 'कपड़े वाले मास्क से और बढ़ रहा कोरोना...'

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के संबंध में डॉक्टरों का यह वीडियो शेयर किया है.

Dharmendra ने शेयर किया डॉक्टर्स का Video, बोले- 'कपड़े वाले मास्क से और बढ़ रहा कोरोना...'

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं. वो लोगों का मनोरंजन करने के साथ-साथ खास सलाह भी देते हैं. कोरोना वायरस (Coronavirus) के संबंध में भी वो समय-समय पर वीडियो पोस्ट करते हैं और लोगों को एहतियात बरतने की सलाह देते हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अब कुछ डॉक्टरों का वीडियो शेयर किया है, जो कोरोना वायरस तेजी से फैलने का कारण कपड़े वाले मास्क को बता रहे हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra Shared Doctors Video) ने वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है.

धर्मेंद्र (Dharmendra) द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि डॉक्टर देश में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर के बारे में बातें कर रहे हैं. वीडियो में वो कहते दिख रहे हैं कि लोग सोचते हैं कि कपड़े वाला ब्रांडेड मास्क पहनकर वो सुरक्षित हो गए, लेकिन ऐसा नहीं होता सबसे ज्यादा खतरा इसी मास्क से होता है. लोगों को तीन परत वाले मास्क का प्रयोग करना चाहिए. वीडियो में डॉक्टरों ने इसके कारण भी विस्तारपूर्वक बताए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा: "कृप्या अपना ख्याल रखें." बता दें कि भारत में कोविड-19 के एक दिन में रिकॉर्ड दो लाख से अधिक मामले सामने आने के बाद इस बीमारी का इलाज करा रहे मरीजों की संख्या 14 लाख के पार चली गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के बृहस्पतिवार को जारी आंकड़ों के अनुसार, ये नए मामले आने से देश में संक्रमण के मामले बढ़कर 1,40,74,564 पर पहुंच गए हैं. सुबह आठ बजे तक जारी आंकड़ों के अनुसार, बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 2,00,739 मामले आए जबकि 1,038 लोगों के जान गंवाने से मृतकों की संख्या बढ़कर 1,73,123 हो गई है.