धर्मेंद्र ने फैंस के साथ इस अंदाज में पी 'दारू', वीडियो देख आपको भी नहीं होगा यकीन

अभिनेता अब भले फिल्मों में मुख्य भूमिका में नजर न आते हों, लेकिन वह हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं, जिन्होंने पर्दे पर अपनी अलग-अलग एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीता है. 87 साल के धर्मेंद्र की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है.

धर्मेंद्र ने फैंस के साथ इस अंदाज में पी 'दारू', वीडियो देख आपको भी नहीं होगा यकीन

धर्मेंद्र के फैंस के साथ इस अंदाज में पी 'दारू'

नई दिल्ली:

अभिनेता अब भले फिल्मों में मुख्य भूमिका में नजर न आते हों, लेकिन वह हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं, जिन्होंने पर्दे पर अपनी अलग-अलग एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीता है. 87 साल के धर्मेंद्र की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. फैंस सोशल मीडिया के जरिए उनसे रूबरू होते रहते हैं. अब धर्मेंद्र को फैंस के साथ शराब पीते हुए देखा गया है. जिसके वीडियो को अभिनेता ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है. धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. 

उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अभिनेता के फैंस शराब पीते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में एक फैन हाथ में शराब का जाम लिए कहता है, 'पाजी चियर्स, सभी लोग कहते हैं कि धर्मेंद्र जी ने दारू छोड़ दी. पाजी ने दारू छोड़ी ही नहीं, कभी भी नहीं छोड़ी. ऐसे ही हम लोग बोल रहे थे कि दारू छोड़ दी. मैं उनके साथ पी रहा हूं आज.' इसके बाद फैन धर्मेंद्र की तस्वीर से लगा एक तकिया वीडियो में दिखाता है. 

इसके बाद फैन आगे कहता है, 'आज है अप्रैल फूल, हैप्पी अप्रैल फूल, हैप्पी अप्रैल फूल.' फैन के इस वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, 'दोस्तो, बस आज ही ये नटखट पियाकड़. यार मुझसे मेरे फार्म हाउस पर मिलने आओ.' सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र के फैंस का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर पति सैफ अली खान के साथ NMACC में हुईं शामिल