धनाश्री वर्मा ने अपनी मॉम संग 'ताल' गाने पर किया क्लासिकल डांस, युजवेंद्र चहल की पत्नी का देखें Video

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) और उनकी मॉम का यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

धनाश्री वर्मा ने अपनी मॉम संग 'ताल' गाने पर किया क्लासिकल डांस, युजवेंद्र चहल की पत्नी का देखें Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • मॉम के साथ किया क्लासिकल डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अकसर अपने डांस वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. अब हाल ही में धनाश्री वर्मा का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धनाश्री वर्मा अपनी मॉम के साथ 'ताल' गाने पर जबरदस्त अंदाज में क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में धनाश्री और उनकी मॉम के एक्सप्रेशंस भी काफी अच्छे लग रहे हैं.


धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Dance) के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है. वीडियो में धनाश्री वर्मा और उनकी मॉम येलो कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. दोनों ही इस वीडियो में काफी खूबसूरत लग रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इससे पहले भी धनाश्री वर्मा अपने कई डांस वीडियो को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन डांस के जरिए भी उन्होंने अपनी जबरदस्त पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की बीते साल दिसंबर के महीने में ही शादी हुई है. दोनों की शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. इससे पहले धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की बीते साल अगस्त महीने में सगाई हुई थी. उनकी सगाई की तस्वीरों ने फैंस को हैरान करके रख दिया था. धनाश्री और युजवेंद्र अकसर सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के लिए प्यार जाहिर करते हुए दिखाई देते हैं.