Dhadak Box Office Collection Day 3: बंपर कमाई कर रही जाह्नवी कपूर की 'धड़क', तीन दिन में बटोरे इतने करोड़...

Dhadak Box Office Report: जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' 50 करोड़ रुपये के बजट में बनी है. फिल्म ने तीन दिनों में 33.67 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है.

Dhadak Box Office Collection Day 3: बंपर कमाई कर रही जाह्नवी कपूर की 'धड़क', तीन दिन में बटोरे इतने करोड़...

3 दिन में 33.67 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी Dhadak

नई दिल्ली:

जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म Dhadak ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. ईशान खट्टर की यह फिल्म बॉक्स ऑपिस पर दिन-ब-दिन बेहतरीन कमाई कर रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, 'धड़क' ने पहले वीकएंड पर 33.67 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर डाला है. 

जाह्नवी कपूर ने बढ़ाई ऑडियंस की धड़कनें, जानें डेब्यू फिल्म की अब तक की कमाई...

धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म का बजट 50 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. जिस रफ्तार से 'धड़क' बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्म कर रही है, उससे अनुमान लगा सकते हैं कि फिल्म अपना बजट पहले हफ्ते में ही निकाल लेगी. 'धड़क' ने पहले दिन 8.71 करोड़ और शनिवार को 11.04 करोड़ रुपये बटोरे थे. शनिवार के मुकाबले रविवार को फिल्म की कमाई में करीब 30% की बढ़त देखने को मिली और इसके खाते में 13.92 करोड़ रुपये आए. पहले वीकएंड पर 'धड़क' ने 33.67 करोड़ रुपये बटोर लिए हैं.

'धड़क' स्क्रीनिंग पर रेखा ने जाह्नवी-ईशान को लगाया गले, कुछ यूं हुए इमोशनल... देखें वीडियो


Janhvi Kapoor के हाथ लगी पानी पूरी तो यूं ढोल पर नाचती दिखीं श्रीदेवी की बेटी...

शशांक खेतान निर्देशित फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो ने मिलकर फिल्म बनाई है. 'धड़क' में जाह्नवी कपूर के काम को लेकर सबकी नजरें टिकी थीं. फिल्म के कलेक्शन से अनुमान लगाया जा सकता है कि दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आई.

एक ही जगह जाने की बार-बार जिद कर रहीं जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर ने किया नजर अंदाज; देखें Video

बता दें, जाह्नवी की यह पहली फिल्म है, जबकि ईशान ने ईरानी फिल्मकार मजीद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लॉउड्स' से इंडस्ट्री में कदम रखा था, यह 20 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है. नेशनल अवॉर्ड विनर मराठी फिल्म 'सैराट' की ऑफिशियल रीमेक 'धड़क' की कहानी जाति व्यवस्था के बीच पनपती लव-स्टोरी पर आधारित है. ‘सैराट’ का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया था. 

VIDEO: फोटोशूट में जाह्नवी और ईशान की केमिस्ट्री...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com