मस्ती में बीच रोड पर डांस करने लगी दीपिका सिंह तो फैंस बोले- कोई तो रोक लो...

दीपिका सिंह ने एक नया डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 1954 में रिलीज हुई फिल्म  आर पार के गाने पर डांस करती दिख रही हैं.  

मस्ती में बीच रोड पर डांस करने लगी दीपिका सिंह तो फैंस बोले- कोई तो रोक लो...

रोड पर डांस करते हुए दीपिका सिंह

नई दिल्ली :

'दीया और बाती हम'  टीवी शो की 'संध्या बींदणी' यानी दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह ट्रेंडिंग डांस वीडियोज बनाती रहती हैं. दीपिका सिंह ने एक नया डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 1954 में रिलीज हुई फिल्म  आर पार के गाने पर डांस करती दिख रही हैं. आर पार का गाना कभी आर कभी पार लागा तीर-ए-नज़र पर डांस करते हुए दीपिका पूरी मस्ती के मूड में हैं. उन्होंने शॉट्स पहन रखा है और इसके साथ स्नीकर्स पहना हुआ है. यह एक ब्लैक ह्वाइट सॉन्ग था, लेकिन दीपिका ने इस पर अपने अंदाज में डांस किया है. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 


हाल ही में दीपिका ने अपने पति के साथ डांस करते हुए एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में वह गुरू रंधावा के सॉन्ग 'डांस मेरी रानी' पर डांस करती दिख रही हैं. वीडियो में दिख रहा है कि उनके पति एक ही स्टेप पर डांस किए जा रहे हैं. दीपिका उन्हें रोकती हैं और नहीं रूकने पर वह उन्हें लात मारती हैं. यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस फनी वीडियो पर काफी सारे लाइक्स कमेंट्स आए हैं. 

दीपिका ने टीवी शो दीया और बाती हम से काफी सुर्खियां बटोरी थीं. इस सीरियल में वह संध्या राठी आईपीएस ऑफिसर के रोल में नजर आईं थीं. इसके अलावा दीपिका फिल्म में भी काम कर रही हैं. इस फिल्म को उनके पति डायरेक्ट कर रहे हैं.     

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें की दीपिका ने के पति उनके शो के डायरेक्टर थे. दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे. बाद में दोनों ने शादी कर ली. दीपिका के पास फिलहाल कुछ खास प्रोजेक्ट्स नहीं है. वह मदरहुड को एंज्वॉय कर रही हैं. उनका एक साल का बेटा है. हालांकि बच्चे के बड़े होने के साथ वह धीरे धीरे काम पर वापसी करेंगी.