डेविड वॉर्नर को बॉलीवुड नहीं 2024 में साउथ की इस फिल्म का है इंतजार, शेयर किया पोस्टर तो फैंस बोले- आपका कैमिया कॉन्सर्ट में...

आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स के क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर अल्लू अर्जुन की पुष्पा द रुल 2 का पोस्टर शेयर किया है.

डेविड वॉर्नर को बॉलीवुड नहीं 2024 में साउथ की इस फिल्म का है इंतजार, शेयर किया पोस्टर तो फैंस बोले- आपका कैमिया कॉन्सर्ट में...

डेविड वॉर्नर ने शेयर किया पुष्पा द रुल का पोस्टर

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर डेविड वॉर्नर, जो इन दिनों आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और इंडियन फिल्मस और एक्टर्स के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. वहीं जब बात फिल्मों की आती हैं तो वह खूब रिएक्शन देते हुए भी दिखते हैं. इसी बीच उन्होंने 2024 में बॉलीवुड नहीं बल्कि साउथ की फिल्म के लिए अपनी बेकरारी जाहिर की है. इतना ही नहीं एक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस कह रहे हैं कि अगर डेविड वॉर्नर का कैमियो फिल्म में हुआ तो यह कॉन्सर्ट हो जाएगा. 

दरअसल, इंस्टाग्राम पर कुछ घंटे पहले अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 द रुल का एक पोस्टर शेयर करते हुए क्रिकेटर ने लिखा, मैं इसका बिल्कुल इंतजार कर रहा हूं!! टीज़र 8 अप्रैल को आ रहा है. वाह. इसके साथ उन्होंने इमोजी भी शेयर किया है. पोस्ट को देखते ही अल्लू अर्जुन ने शुक्रिया अदा किया है. वहीं एक यूजर ने लिखा, हम भी इंतजार कर रहे हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, भाई अल्लू अर्जुन से ज्यादा एक्साइटेड लग रहे हैं. 

इससे पहले रश्मिका मंदाना ने 28वें बर्थडे पर अपना फर्स्ट लुक शेयर किया था, जिसमें वह श्रीवल्ली के एकदम नए अवतार में नजर आई थीं. पोस्टर में ग्रीन कलर की साड़ी और सोने के गहनों में लदी रश्मिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं. फैंस ने सोशल मीडिया पर इसकी खूब तारीफ की थी. 

गौरतलब है कि साल 2021 में आई पुष्पा द राइज की सफलता के बाद अल्लू अर्जुन सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म के सीक्वल के साथ आए हैं, जिसमें रश्मिका मंदाना और फहद भी नजर आ रहे हैं. फिल्म का टीजर 8 अप्रैल 2024 को रिलीज के लिए तैयार है. जबकि सिनेमाघरों में पुष्पा द रुल 15 अगस्त को सिंघम अगेन को टक्कर देने के लिए उतरेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान