Dasara Box Office Collection Day 2: दो ही दिन में 50 करोड़ रुपये के पार पहुंची 'दसारा' की कमाई, नानी की फिल्म ने मचाया धमाल

तेलुगु फिल्म दसरा ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. फिल्म अपने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. फिल्म दसरा में टॉलीवुड स्टार नानी मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म को न केवल भारत में बल्कि दुनियाभर में भी पसंद किया जा रहा है.

Dasara Box Office Collection Day 2: दो ही दिन में 50 करोड़ रुपये के पार पहुंची 'दसारा' की कमाई, नानी की फिल्म ने मचाया धमाल

दो ही दिन में 50 करोड़ रुपये के पार पहुंची 'दसारा' की कमाई

नई दिल्ली:

तेलुगु फिल्म दसरा ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. फिल्म अपने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. फिल्म दसरा में टॉलीवुड स्टार नानी मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म को न केवल भारत में बल्कि दुनियाभर में भी पसंद किया जा रहा है. यही वजह है कि फिल्म दसरा ने अपने दूसरे दिन में ही दुनियाभर में 50 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. नानी की इस फिल्म को तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में रिलीज किया गया है. 

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार फिल्म दसरा ने 53 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. यह फिल्म की सिर्फ दो दिन की कमाई है. ऐसे में तमाम ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि सुपरस्टार नानी की फिल्म शनिवार और रविवार को शानदार कमाई करने वाली हैं. फिल्म दसरा की कमाई को देखकर जा सकता है कि नानी की यह फिल्म अभिनेता अजय देवगन की फिल्म भोला को बॉक्स ऑफिस पर मात दे चुकी है. बात करें दसरा के भारतीय कलेक्शन की तो इस फिल्म ने भारत में दूसरे दिन 12 करोड़ रुपये कमाए हैं. 

गौरतलब है कि दसरा का कुल बजट लगभग 65 करोड़ रुपये है. ऐसे में ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि नानी की यह फिल्म पहले वीकेंड में ही अपनी लागत निकाल लेगी. दसरा आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में लगभग 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई तेलुगु भाषा में कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म दसरा के सबसे ज्यादा शो आंध्र प्रदेश और तेलंगाना राज्यों में चल रहे हैं. यहां के कई सिनेमाघरों में पहला शो सुबह 5 बजे से ही शुरू किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कियारा आडवाणी, कार्तिक आर्यन और वाणी कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर किया क्लिक