साउथ की इस फिल्म की यह तस्वीरें देख लीं तो रह जाएंगे हैरान, लंबे समय से बॉलीवुड में देखा नहीं होगा कुछ ऐसा

साल 2023 में अभी तक शाहरुख खान की पठान को छोड़ दिया जाए तो बॉलीवुड के हाथ कोई बड़ी कामयाबी नहीं लगी है. वहीं साउथ सिनेमा कामयाबी की राह पर सरपट दौड़ रहा है.

साउथ की इस फिल्म की यह तस्वीरें देख लीं तो रह जाएंगे हैरान, लंबे समय से बॉलीवुड में देखा नहीं होगा कुछ ऐसा

इस तरह के सिनेमा से दूर होता जा रहा बॉलीवुड

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म पठान को छोड़ दिया जाए तो साल 2023 में अभी तक बॉलीवुड से ऐसी फिल्म नहीं आई है, जिसने दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाबी हासिल की है. सलमान खान और अजय देवगन जैसे सितारे भी बॉक्स ऑफिस पर पड़ रहे सूखे से राहत नहीं दिला सके हैं. लेकिन साउथ की पिछली कुछ फिल्में अच्छा कर रही हैं. इसमें एक नाम दसरा का भी लिया जा सकता है. यह फिल्म अजय देवगन की भोला के साथ रिलीज हुई थी, लेकिन इस पर दर्शकों ने खूब प्यार बरसाया.

फिल्म में जिस तरह सितारों का एकदम देसी और जमीन से जुड़ा अंदाज देखने को मिला, वह ऐसा बॉलीवुड से धीरे-धीरे गायब होता जा रहा है. बॉलीवुड में जो कैरेक्टर नजर आ रहे हैं, वह एक अलग ही दुनिया के लगते हैं. जबकि साउथ सिनेमा के कैरेक्टर्स किसी न किसी मायने में दर्शकों से आसानी से कनेक्ट बना ले जा रहे हैं. यही वजह है कि साउथ की फिल्में बॉक्स ऑफिस और फिर ओटीटी पर खूब सराही जा रही हैं.

नानी की दसरा 65 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी, लेकिन इसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 115 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. इस तरह यह नानी की पहली फिल्म थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा किया था. दसरा ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नानी की दसरा को श्रीकांत ओडेला ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में नानी के साथ कीर्ति सुरेश लीड रोल में नजर आईं. इस तेलुगू फिल्म ने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है.