फातिमा सना शेख कोविड से हुईं परेशान, बोलीं- स्वाद और सूंघने की ताकत गई, भयानक बदन दर्द...

दंगल गर्ल फातिमा सना शेख (Dangal Girl Fatima Sana Shaikh) ने बताया है कि किस तरह कोविड 19 (COVID 19) की वजह से वह अपने सूंघने और स्वाद की ताकत को खो चुकी हैं और पूरे शरीर में दर्द रहता है.

फातिमा सना शेख कोविड से हुईं परेशान, बोलीं- स्वाद और सूंघने की ताकत गई, भयानक बदन दर्द...

दंगल गर्ल फातिमा सना शेख (Dangal Girl Fatima Sana Shaikh)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. इसमें ताजा नाम आलिया भट्ट का है. लेकिन उनसे पहले दंगल फिल्म से सुर्खियो में आने वाली फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) कोविड-19 संक्रमित से हैं और क्वारंटीन में हैं. लेकिन उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कोविड-19 और उसकी वजह से होने वाली दिक्कतों के बारे में लिखा है. दंगल गर्ल फातिमा सना शेख (Dangal Girl Fatima Sana Shaikh) ने बताया है कि किस तरह कोविड 19 (COVID 19) की वजह से वह अपने सूंघने और स्वाद की ताकत को खो चुकी हैं और पूरे शरीर में दर्द रहता है. 

blu3h5h8

फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने अपनी पोस्ट में लिखा है, 'कोविड ने बुरा हाल कर रखा है. सूंघने और स्वाद की ताकत खो चुकी है...शरीर भी दर्द कर रहा है.' इस तरह कोविड के प्रमुख लक्षणों से वह जूझ रही हैं. फातिमा घर पर रहकर ही सारी एहतियात बरत रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पिछले हफ्ते ही फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं. जिसके बाद उन्होने लिखा था, 'मैं कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है और सभी प्रोटोकॉल और एहतियात बरतते हुए मैं होम क्वारंटीन में हूं. आपकी दुआओं के लिए शुक्रिया.' फातिमा की आने वाली फिल्म 'अजीब दास्तान्स (Ajeeb Daastaans)' जो करण जौहर प्रोडक्शन की है और नेटफ्लिक्स पर 16 अप्रैल को रिलीज होगी.