दादी-पोते का डांस देखकर उड़े अच्छे-अच्छों के होश, बोले- काश ऐसी जिगरे वाली दादी हमारे पास भी होती

सोशल मीडिया पर एक वीडिया वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग महिला ट्रेंडिंग जिगल पर रील बना रही हैं. इस महिला ने साबित कर दिया है कि उम्र सिर्फ एक नंबर है. इंस्टाग्राम रील ट्रेंड पर यह दादी अपने पोते के साथ डांस कर रही हैं.

दादी-पोते का डांस देखकर उड़े अच्छे-अच्छों के होश, बोले- काश ऐसी जिगरे वाली दादी हमारे पास भी होती

ट्रेंडिंग जिगल-जिगल पर पोते के साथ दादी का डांस वायरल

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर एक वीडिया वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग महिला ट्रेंडिंग जिगल पर रील बना रही हैं. इस महिला ने साबित कर दिया है कि उम्र सिर्फ एक नंबर है. इंस्टाग्राम रील ट्रेंड पर यह दादी अपने पोते के साथ डांस कर रही हैं. दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है. उन्होंने ट्रेंडिंग रैप 'माई मनी डोंट जिगल, जिगल' पर रील बनाया है. सेलेब्स से आम लोग तक इन दिनों इस पर खूब रील बना रहे हैं. अब दादी-पोते की जोड़ी ने भी वायरल जिगल जिगल पर रील बना कर लोगों को हैरान कर दिया है. 

वीडियो में बुजुर्ग महिला अपनी उम्र को दरकिनार करते हुए, बहुत ही क्यूट अंदाज में रीमिक्स रैप की थाप पर थिरकती नजर आ रही है. उन्होंने नीले रंग की साड़ी पहनी है, दादी अपने पोते के साथ पूरे दिल से डांस करती दिख रही हैं. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. दादी की प्यारी सी मुस्कान काफी एनर्जी से भरी हुई है. उनके पोते का नाम अक्षय पार्थ है, जो अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करता रहता हैं. वह एक कंटेंट क्रिएटर है, जिसके इंस्टाग्राम पर 387K से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "ये म्यूजिक."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दादी और पोते का यह वीडियो वायरल हो गया है और यूजर्स दादी पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 4.9 1853 लाइक्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, ''ओएमजी, यह कितनी प्यारी है,'' वहीं दूसरे ने कमेंट किया, ''बहुत खूबसूरत दादी. ढेर सारा प्यार.'' एक तीसरे ने यूजर ने लिखा, "सो क्यूटी.. काश मेरे पास भी ऐसी प्यारी दादी होती."