महिमा की बेटी अर्याना ही नहीं इन एक्ट्रेसेस की बेटी भी हैं बेहद क्यूट, तीसरी नंबर वाली हो चुकी हैं सुपर फेमस

अर्याना ऐसी पहली स्टार किड नहीं है, जिनकी क्यूटनेस को देख हर कोई तारीफ कर रहा हो. बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां है जिनकी बेटियां बेहद मासूम और प्यारी नजर आती हैं.

महिमा की बेटी अर्याना ही नहीं इन एक्ट्रेसेस की बेटी भी हैं बेहद क्यूट, तीसरी नंबर वाली हो चुकी हैं सुपर फेमस

क्यूट सी दिखने वाली इन स्टारकिड्स की हर जगह होती है चर्चा

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी की बेटी अर्याना चौधरी की क्यूटनेस देख लोग उनकी तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पाए. हाल में एक इवेंट के दौरान व्हाइट कलर की टी शर्ट के साथ सेम कलर की शर्ट और शॉर्ट्स में अर्याना बहुत ही ज्यादा क्यूट नजर आ रही थीं. सोशल मीडिया पर यूजर्स अर्याना की मासूमियत पर फिदा हो गए. हालांकि अर्याना ऐसी पहली स्टार किड नहीं है, जिनकी क्यूटनेस को देख हर कोई तारीफ कर रहा हो. बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां हैं, जिनकी बेटियां बेहद मासूम और प्यारी नजर आती हैं.

आराध्या बच्चन

विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती के चर्चे तो देश और दुनिया भर है. वहीं खूबसूरती के मामले में उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी मां से पीछे नहीं हैं. 11 साल की आराध्या की क्यूट सी स्माइल पर हर कोई फिदा हो जाता है.

नितारा कुमार

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना को बॉलीवुड का पावर कपल माना जाता है. ट्विंकल की बेटी नितारा भी बेहद क्यूट दिखती हैं. अक्सर ट्विंकल खन्ना अपनी बेटी की साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं, जिसमें नितारा की मासूमियत देख लोग उनके कायल हो जाते हैं.

सारा अली खान

सारा अली खान आज बॉलीवुड की टॉप की एक्ट्रेसेस में शुमार है. सारा ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया तो हर किसी की निगाहें उनके चेहरे की मासूमियत पर अटक गईं. दिग्गज अदाकारा अमृता सिंह की बेटी सारा बेहद क्यूट नजर आती हैं. उनकी पुरानी तस्वीरों में आप गोल-मटोल सी क्यूट सी सारा को देख सकते हैं. आज भी सारा के चेहरे पर क्यूटनेस नजर आती है.

राशा थडानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी की तस्वीरें भी आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. रवीना अक्सर बेटी राशा की फोटोज शेयर करती हैं. 17 साल की राशा मां की तरह खूबसूरत हैं और उनके चेहरा बेहद मासूम दिखता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com