Challenge: पिंक ड्रेस में वायरल हुई इस एक्ट्रेस के बचपन की Photo, क्या आप बता सकते हैं इनका नाम?

पिंक ड्रेस में एक बहुत ही प्यारी लड़की की फोटो वायरल हो रही है, जो आज के समय में एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं.

Challenge: पिंक ड्रेस में वायरल हुई इस एक्ट्रेस के बचपन की Photo, क्या आप बता सकते हैं इनका नाम?

पिंक ड्रेस में इस लड़की की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली ndtv :

सोशल मीडिया पर आए दिन सितारों की पुरानी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. कभी-कभी ये सितारे अपनी ग्रुप फोटो शेयर करके फैन्स को उन्हें पहचानने का चैलेंज दे देते हैं. ऐसे में पिंक ड्रेस में एक बहुत ही प्यारी लड़की की फोटो वायरल हो रही है, जो आज के समय में एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. इस तस्वीर में लड़की की मासूमियत देखते ही बन रही है. खिलखिलाकर हंस रही इस लड़की को पहचानने की जद्दोजहद में लोग लगे हुए हैं. क्या आप पहचान पाएं? यदि नहीं, तो चलिए हम आपको बताते हैं.

क्या हुआ अब भी नहीं पहचान पाए? बता दें, गुलाबी रंग के प्लेन लहंगे में नजर आ रही यह लड़की और कोई नहीं, बल्कि मिस श्रीलंका यानी जैकलीन फर्नांडिस हैं. जैकलीन के बचपन की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है. जैकलीन एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जो कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. जैकलीन के बचपन की इस फोटो में उनकी मासूमियत लोगों का दिल चुरा रही है. इस तस्वीर पर लोगों के जमकर कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. कोई इन्हें श्रद्धा कपूर तो कोई जेनेलिया बता रहा है. हालांकि अधिक संख्या में लोग जैकलीन को पहचान रहे हैं.

बात करें जैकलीन फर्नांडिस के काम की तो आने वाले समय में वे जल्द ही कॉमेडी हॉरर फिल्म ‘भूत पुलिस' में दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनके अलावा यामी गौतम, सैफ अली खान और अर्जुन कपूर भी नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे लोगों का जबरदस्त रिस्पांस मिला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com