अब फैमिली और दोस्तों संग बना डालें क्रू देखने का प्लान, तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की फिल्म टिकट हुई फ्री

तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन स्टारर फिल्म क्रू को रिलीज के साथ ही लगातार प्यार मिल रहा है. शानदार वर्ड ऑफ माउथ के साथ फिल्म ने अब तक दुनिया भर में 82.58 करोड़ की कमाई अपने नाम कर ली है.

अब फैमिली और दोस्तों संग बना डालें क्रू देखने का प्लान, तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की फिल्म टिकट हुई फ्री

क्रू की सिनेमाघरों में टिकट हुई फ्री

नई दिल्ली:

तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन स्टारर फिल्म क्रू को रिलीज के साथ ही लगातार प्यार मिल रहा है. शानदार वर्ड ऑफ माउथ के साथ फिल्म ने अब तक दुनिया भर में 82.58 करोड़ की कमाई अपने नाम कर ली है. दर्शकों के बीच बढ़ते हुए उत्साह को बनाए रखने के लिए मार्क्स ने अब एक खास ऑफर लाया है, जी हां इस खास ऑफर में एक टिकट खरीदिए और दूजा मुफ्त पाइए. क्रू का जादू दुनिया भर के थिएटर पर देखने मिल रहा है. जबकि फिल्म ने दर्शकों के दिलों और बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाई रखी है. 

इसी वजह से मेकर्स सभी के लिए यह खास ऑफर लेकर आए हैं. अब, क्रू को टिकट्स बाय 1, गेट 1 फ्री होगी. ये ऑफर बुक माय शो पर सिर्फ 5 अप्रैल यानी फ्राइडे तक ही वैलिड है. अब यह हुआ ना एक जबरदस्त ऑफर, जिससे दर्शक फिल्म को देखने का शानदार मौका पाएंगे और यह निश्चित रूप से थिएटर में ज्यादा से ज्यादा ऑडियंस को लेकर आने में मददगार साबित होगा. क्रू के साथ एक अभूतपूर्व सिनेमाई यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हो जाइए.  राजेश ए. कृष्णन द्वारा निर्देशित, बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क की यह बहुप्रतीक्षित फिल्म अब बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है. 

राजेश ए कृष्णन के निर्देशन में बनीं 'क्रू' दिलचस्प कहानी वाली फिल्म है, जिसमें कॉमेडी और गड़बड़ घोटाले का बराबर तालमेल है. यह फिल्म दर्शकों को एक दिलचस्प कहानी के साथ एंटरटेन करने वाली है. फिल्म फैमिलीज के लिए परफेक्ट लंबी छुट्टी वाले वीकेंड के समय पर आ रही है. इसने सच में दर्शकों के बीच फिल्म की रिलीज को लेकर डिमांड को बढ़ा दिया है. मेकर्स ने एडवांस बुकिंग के लिए टिकट खिड़की खोल दी है. ऐसे में दर्शक फिल्म के लिए तीनों हसीनाओं के साथ 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान