Crew Box Office Collection Day 3: इसी रफ्तार से बढ़ती रही क्रू तो 6 दिन में वसूल कर लेगी बजट, अब तक हो चुकी है इतनी कमाई

Crew Box Office Collection: करीना, तब्बू और कृति के साथ ठीक रही क्रू की शुरुआत लॉन्ग वीकएंड का मिला फायदा.

Crew Box Office Collection Day 3: इसी रफ्तार से बढ़ती रही क्रू तो 6 दिन में वसूल कर लेगी बजट, अब तक हो चुकी है इतनी कमाई

Crew Box Office Collection

नई दिल्ली:

Crew Box Office Collection: राजेश ए कृष्णन के डायरेक्शन में बनी और तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनॉन जैसी लीड एक्ट्रेसेज के साथ आई हाइस्ट कॉमेडी फिल्म क्रू ने एक शानदार शुरुआत के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपना रंग जमा दिया है. सैकनिल्क की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने अपने शुरुआती दिन (29 फरवरी) को डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 8.75 करोड़ रुपये की कमाई की. गुड फ्राइडे की छुट्टी ने फिल्म के बिजनेस को बढ़ाया दिया. खासकर मुंबई, दिल्ली, बैंगलुरु और कोलकाता जैसे शहरों में जिन्होंने पहले दिन की कमाई में बड़ा कॉन्ट्रिब्यूशन दिया.

Crew ने शुक्रवार (29 फरवरी) को कुल मिलाकर 26.34% हिंदी ऑक्यूपेंसी दर्ज की. अब सैक्निल्क वेबसाइड पर दिए गए आंकड़ों की मानें तो फिल्म ने पहले दिन 9.25 करोड़ रुपये की कलेक्शन की. इसके बाद शनिवार को 9.75 करोड़ रुपये की कलेक्शन के साथ काउंटर क्लोज हुआ और तीसरे दिन यानी कि रविवार 31 मार्च को लेकर दिए गए शुरुआती आंकड़े के मुताबिक फिल्म ने 10.25 करोड़ रुपये की कमाई की. इस हिसाब से फिल्म ने तीन दिन में 29.25 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. 

क्या है क्रू की कहानी ?

क्रू की कहानी तीन डेडिकेटेड दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है जो कोहिनूर एयरलाइंस के लिए केबिन क्रू मेंबर्स के तौर पर काम करती हैं. उनकी सिंपल लाइफ में एक ट्विस्ट आता है जब वे खुद को किसी एक शख्स की साजिश में फंसा पाती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक क्रू को 2000 थियेटर्स में रिलीज किया गया है. इसका प्रीमियर 75 से ज्यादा देशों में 1100 से ज्यादा जगहों पर हुआ. फिल्म का बजट, प्रोडक्शन कॉस्ट और एडवर्टाइजिंग खर्चों को कवर करते हुए कथित तौर पर लगभग ₹ 60 करोड़ है.

क्रू को काफी हद तक मिक्स रिव्यू मिले. फिल्म रिव्यूअर साइबल चटर्जी ने एनडीटीवी के लिए अपने रिव्यू में फिल्म को 5 में से 2 स्टार दिए और लिखा, "क्रू के लिए यह और भी मजेदार होता अगर उसे पता होता कि असल इंस्पिरेशन के साथ चीजों को कैसे बेहतर बनाया जाए." बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क के बैनर तले आई क्रू में ना केवल तीन लीड एक्ट्रेसेज हैं बल्कि इसकी स्टार कास्ट में दिलजीत दोसांझ, कपिल शर्मा, सास्वता चटर्जी, राजेश शर्मा और कुलभूषण खरबंदा भी शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com