लखनऊ में अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' की विशेष स्क्रीनिंग में शामिल होंगे सीएम योगी

'सम्राट पृथ्वीराज' ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी एक्शन-ड्रामा फिल्म है और यह फिल्म काफी चर्चा में है. 'सम्राट पृथ्वीराज' की टीम बृहस्पतिवार को लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए विशेष स्क्रीनिंग आयोजित करेगी.

लखनऊ में अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' की विशेष स्क्रीनिंग में शामिल होंगे सीएम योगी

'सम्राट पृथ्वीराज' की विशेष स्क्रीनिंग में शामिल होंगे सीएम योगी

नई दिल्ली :

'सम्राट पृथ्वीराज' ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी एक्शन-ड्रामा फिल्म है और यह फिल्म काफी चर्चा में है. 'सम्राट पृथ्वीराज' की टीम बृहस्पतिवार को लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए विशेष स्क्रीनिंग आयोजित करेगी. फिल्म के निर्माताओं ने बुधवार को एक प्रेस रिलीज जारी कर यह जानकारी दी है. इसके मुताबिक एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म के निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी और एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर भी मुख्यमंत्री के लिए आयोजित फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग में शामिल होंगे.
'सम्राट पृथ्वीराज' तीन जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह फिल्म महान सम्राट एवं योद्धा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है. फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में नजर आएंगे, जबकि मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता के किरदार में दिखाई देंगी. फिल्म में संजय दत्त और सोनू सूद भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

अक्षय ने कहा कि यह फिल्म अंतिम हिंदू सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन और साहस पर आधारित है, जिन्होंने भारतमाता की रक्षा के लिए अपने खून का एक-एक कतरा बहा दिया.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com