चिंकी-मिंकी ने पंजाबी सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, देखें मजेदार वीडियो

चिंकी-मिंकी (Chinki-Minki) यानी सुरभि (Surabhi) और समृद्धि (Samriddhi) ने एक बार फिर अपना डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है.

चिंकी-मिंकी ने पंजाबी सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, देखें मजेदार वीडियो

चिंकी-मिंकी (Chinki-Minki) ने पंजाबी सॉन्ग पर किया डांस

नई दिल्ली:

'द कपिल शर्मा शो' से मशहूर हुई जुड़वा बहनें चिंकी और मिंकी (Chinki Minki) को लोग बहुत प्यार देते हैं. इनका असली नाम सुरभि (Surabhi) और समृद्धि (Samriddhi) हैं. इन दोनों बहनों को "द कपिल शर्मा शो" से खूब पॉपुलैरिटी हासिल हुई है. हाल ही में सुरभि और समृद्धि (Surabhi Samriddhi Dance Video) ने एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें यह दोनों पंजाबी गाने  "टिल डेथ" पर डांस करती दिखाई दें रहीं हैं. इस गाने में जुड़वा बहनों का के बीच अलग ही केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. सुरभि और समृद्धि (Surabhi Samriddhi) अकसर सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो शेयर करती रही हैं.

सुरभि और समृद्धि (Surabhi Samriddhi Instagram) का यह वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इसमें उन्होंने वेस्टर्न कपड़े पहने हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'ग्रूविंग ऑन दिस न्यू ट्रैक.' इस डांस वीडियो पर उनके फैंस कई कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर कमेंट करते हुए लिखा है, 'सुरभि और समृद्धि आप दोनों बहुत सुंदर हैं.' तो वहीं कोई लिखता है 'इस ऑउटफिट में और डांस वीडियो डालिए.' इनके इस डांस वीडियो पर अब तक 66 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन दोनों बहनों ने टीवी जगत में अपनी पहचान "द कपिल शर्मा शो" से बनाई थी. अब यह सब टीवी पर "हीरो" में नजर आ रही हैं. इसमें वह स्वीटी और मीठी का किरदार निभा रहन हैं. सोशल मीडिया पर इनके फैंस की कमी नहीं हैं. इनके इंस्टाग्राम पर 6.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं.