Chamma Chamma Song: सलमान की फेवरिट बिग बॉस कंटेस्टेंट का डांस उड़ा देगा होश, 'छम्मा छम्मा' पर बरपाया कहर- Video

छम्मा छम्मा सॉन्ग: एली अवराम (Elli Avram) ने कहर बरपा दिया है. एली ने 'फ्रॉड सैयां (Frayd Saiyyan)' के 'छम्मा छम्मा (Chamma Chamma)' सॉन्ग पर ऐसा डांस किया है कि होश उड़ाकर रख देगा.

Chamma Chamma Song: सलमान की फेवरिट बिग बॉस कंटेस्टेंट का डांस उड़ा देगा होश, 'छम्मा छम्मा' पर बरपाया कहर- Video

Chamma Chamma Song: एली अवरान ने किया जबरदस्त डांस

खास बातें

  • एली अवराम ने किया धमाकेदार डांस
  • बिग बॉस में सलमान की रही थीं फेवरिट
  • 'फ्रॉड सैयां' फिल्म का है गाना
नई दिल्ली:

बिग बॉस-7 (Bigg Boss 7) में सलमान खान (Salman Khan) की चहेती कंटेस्टेंट रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम (Elli Avram) ने कहर बरपा दिया है. एली अवराम ने 'फ्रॉड सैयां (Frayd Saiyyan)' के 'छम्मा छम्मा (Chamma Chamma)' सॉन्ग पर ऐसा डांस किया है कि होश उड़ाकर रख देगा. एली अवराम (Elli Avram) के इस स्पेशल नंबर का बहुत ही बेसब्री से इंतजार हो रहा था क्योंकि एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) के करियर के सबसे ज्यादा हिट गानों में से यह एक रहा है. ऐसे में  एली अवराम (Elli Avram) इस पर कैसा परफॉर्म करती हैं, इस बात पर सबकी निगाहें टिकी हुई थीं. 'छम्मा छम्मा' सॉन्ग को नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने गाया है.

कपिल शर्मा ने शादी पर भी नहीं छोड़ी ये हरकत, बोले- पहली बार ब्याह करवाया है, ज्यादा तजुर्बा है नहीं...Video



2.0 Box Office Collection Day 15: रजनीकांत की '2.0' का चमत्कार; 'संजू', 'पद्मावत', 'टाइगर जिंदा है' से निकली आगे

एली अवराम (Elli Avram) ने 'छम्मा छम्मा' के नए वर्जन पर अपने डांस के जौहर दिखाए हैं. 'छम्मा छम्मा (Chamma Chamma Song)' 1998 की फिल्म 'चाइना गेट' से है. ओरिजनल सॉन्ग को उर्मिला मातोंडकर पर फिल्माया गया था. मनीष भट्ट निर्देशित फिल्म 'फ्रॉड सैयां' में एली अवराम इस गीत के रीमेक पर डांस करती दिखेंगी. हालांकि इस सॉन्ग की शूटिंग का वीडियो और कई तस्वीरें रिलीज हो गई हैं, और ये सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय भी रहे हैं.

वरुण धवन ने सोनाक्षी सिन्हा को बुलाया 'भाभी' और छुए पांव, एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन- देखें Video
 


प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ईशा अंबानी की शादी में कुछ इस तरह हुए रोमांटिक, हैरान कर देगा ये Video

एली अवराम (Elli Avram) के इस 'छम्मा छम्मा (Chamma Chamma)' सॉन्ग को आदिल शेख ने कोरियोग्राफ किया है. तनिष्क बागची ने 'छम्मा छम्मा' को रीक्रिएट किया है और नेहा कक्कड़ ने इसे गाया है. 1998 की राजकुमार संतोषी निर्देशित, 'चाइना गेट' में नसीरुद्दीन शाह, डैनी डेंजोंगप्पा, परेश रावल और दिग्गज अभिनेता ओम पुरी और अमरीश पुरी लीड रोल में नजर आए थए. इतनी बड़ी स्टार कास्ट के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा चमत्कार नहीं कर सकी थी. लेकिन उर्मिला मातोंडकर ने इस सॉन्ग से सबको हिलाकर रख दिया था. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com