'मैं अपने पति और 3 बच्चों से पूछ कर जवाब दूंगी'- सेलिना जेटली ने शख्स के शादी प्रपोजल पर दिया मजेदार जवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री सेलिना जेटली फिलहाल फिल्मों से दूर हैं. उन्होंने लंबे समय तक अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीता है. सेलिना जेटली बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों के साथ काम कर सुर्खियां बटोर चुकी हैं. फिल्मों से दूर अब वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

'मैं अपने पति और 3 बच्चों से पूछ कर जवाब दूंगी'- सेलिना जेटली ने शख्स के शादी प्रपोजल पर दिया मजेदार जवाब

शख्स के शादी प्रपोज पर सेलिना जेटली ने दिया मजेदार जवाब

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री सेलिना जेटली फिलहाल फिल्मों से दूर हैं. उन्होंने लंबे समय तक अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीता है. सेलिना जेटली बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों के साथ काम कर सुर्खियां बटोर चुकी हैं. फिल्मों से दूर अब वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सेलिना जेटली अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. सेलिना जेटली अब अपनी शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं. उनके तीन बच्चे भी हैं. 

इस बीच अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर शादी प्रपोज मिला है. जिसका सेलिना जेटली ने शानदार जवाब दिया है. एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्विटर पर अभिनेत्री के प्रपोज करते हुए लिखा, 'मेरी सेहत बेहतर नहीं है. मेरी देखभाल के लिए कोई भी नहीं है. इससे पहले कि मेरी सेहत और खराब हो जाए, मुझे अपने पास बुला लो. मुझसे शादी कर लो और मैं घर जमाई बनने के लिए भी तैयार हूं. कृपया जवाब दें'. फैन के इस ट्वीट का सेलिना जेटली ने मजेदार जवाब दिया है.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं अपने पति और तीन बच्चों से पूछ कर तब आपको जवाब दूंगी.' सोशल मीडिया पर सेलिना जेटली का यह मजेदार ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ट्वीट को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि सेलिना जेटली आखिरी बार शॉर्ट फिल्म 'सीजंस ग्रीटिंग्स: ए ट्रिब्यूट टू रितुपर्णो घोष' में नजर आई थीं. यह फिल्म साल 2020 में आई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका चोपड़ा और बेटी मालती मैरी ने सिद्धिविनायक मंदिर में की पूजा